पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हिंदुओं को बांटने का आरोप लगाया,आरोपों पर भड़के कांग्रेस अध्यक्ष

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ‘दुर्भावनापूर्ण इरादे’ से भगवान राम और भगवान शिव से जुड़ा बयान दिया. पीएम ने कहा, कांग्रेस हिंदू समाज को विभाजित करने की कोशिश कर रही है. वे राम भक्तों और शिव भक्तों के बीच लड़ाई पैदा करना चाहते हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे ने भगवान राम और भगवान शिव से संबंधित एक बहुत ही खतरनाक बयान दिया है. वह बयान दुर्भावनापूर्ण इरादे से दिया गया है. हमारी हजारों सालों से चली आ रही परंपराएं हैं, जिन्हें मुगल भी नहीं तोड़ सके, अब कांग्रेस उन्हें तोड़ना चाहती है.”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया था

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया था: “बिहार जाति जनगणना से पता चला है कि ओबीसी + एससी + एसटी आबादी का 84% हिस्सा है। केंद्र सरकार में 90 सचिवों में से केवल तीन ओबीसी हैं, जो बजट का मात्र 5% प्रबंधन करते हैं।” भारत के लिए, भारत के जाति-आधारित आंकड़ों को जानना आवश्यक है। हमारा सिद्धांत है कि जितनी अधिक जनसंख्या, उतना अधिक अधिकार।” एक प्रभावशाली सभा को संबोधित करते हुए, मोदी ने कहा कि कांग्रेस और अन्य दल “जितनी अधिक जनसंख्या, उतना अधिक अधिकार” की वकालत कर रहे हैं और यह किसी भी कीमत पर हिंदुओं को विभाजित करके भारत को नष्ट करने की कांग्रेस की चाल थी।

खरगे ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप

असम के गुवाहाटी में पत्रकारों से बात करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि ‘उन्होंने (पीएम मोदी) अपने चुनावी वादों में से एक को भी पूरा नहीं किया है.इसके बाद भी वे कहते हैं कि मोदी ने देश के लिए बहुत काम किया है. मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहता.कांग्रेस वो पार्टी है, जिसने देश को आजाद कराया.भाजपा ने कभी भी देश की आजादी की लड़ाई नहीं लड़ी. हमने ये देश बनाया…वे राष्ट्रवाद के बारे में काफी कुछ बोलते हैं जैसे उनसे पहले नेहरू ने कुछ नहीं किया. इंदिरा गांधी ने कुछ नहीं किया और लाल बहादुर शास्त्री ने कुछ नहीं किया। मोदी ही सबकुछ है.

कांग्रेस द्वारा किए गए करोड़ों रुपये के घोटाले

पीएम मोदी ने कहा, जब से मैंने देश के सामने एससी/एसटी/ओबीसी के खिलाफ कांग्रेस के कार्यों का सच उजागर किया है, कांग्रेस अपना संतुलन खो बैठी है, कांग्रेस घबरा गई है और झूठ पर झूठ बोल रही है. कांग्रेस पार्टी के खिलाफ हमले को आगे बढ़ाते हुए, प्रधान मंत्री ने आरोप लगाया कि देश पूर्व कांग्रेस द्वारा किए गए करोड़ों रुपये के घोटाले पर “शर्म से अपना सिर झुका रहा है”.

The post पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हिंदुओं को बांटने का आरोप लगाया,आरोपों पर भड़के कांग्रेस अध्यक्ष appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment