पत्नी और बेटी के साथ नए घर में शिफ्ट होंगे वरुण,अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी

मुंबई – बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों प्रोफेशनल और पर्सनल फ्रंट पर सातवें आसमान पर हैं. एक्टर हाल ही में पिता बने हैं. दरअसल उनकी पत्नी नताशा दलाल ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. वहीं वरुण एक्शन से भरपूर फिल्म बेबी जॉन में फी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इस साल के एंड में स्क्रीन पर धमाल मचाने आएगी. इन सबके बीच वरुण अब अपनी न्यू बॉर्न बेटी और पत्नी संग नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन वाले घर में किराए पर रहेंगे वरुण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्टार कपल ने मुंबई के जुहू स्थित बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का घर किराए पर लिया है। यह समुंदर के सामने वाला अपार्टमेंट है, जिसमें फिलहाल ऋतिक रहते हैं। ऋतिक जल्द ही इस घर से जुहू में ही दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। ऐसे में ऋतिक वाले अपार्टमेंट में आ जाने के बाद वरुण अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के पड़ोसी बन जाएंगे, जो एक ही बिल्डिंग में रहते हैं।

वीडियो साझा कर दी थी पिता बनने की जानकारी

बताते चलें कि वरुण और नताशा की बेटी का जन्म 3 जून को हुआ था। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर पिता बनने की जानकारी दी थी। इसमें वरुण का पालतू कुत्ता जॉय को एक प्लेकार्ड पकड़े दिखाई देता है, जिस पर ‘वेलकम लिल सिस’ लिखा था। वीडियो को साझा करते हुए वरुण ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। उन्होने लिखा था, “हमारी बेटी यहां है, मां और बच्चे को शुभकामनाएं भेजने के लिए आपका धन्यवाद।”

अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी

बता दें, इसी बिल्डिंग में वरुण के पड़ोसी अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला होंगे। इन दिनों अभिनेता जूहू में खुद के अपार्टमेंट में रहते हैं, जो साल 2017 में खरीदा गया था।

वरुण धवन वर्क फ्रंट

वरुण जल्द ही ‘बेबी जॉन’ में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन ‘जवान’ निर्देशक एटली करेंगे. ‘बेबी जॉन’ ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर है. फिल्म में वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी के अलावा जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी दमदार रोल में नजर आएंगें. ‘बेबी जॉन’ का म्यूजिक एस थमन ने तैयार किया है. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन ए कालीस्वरन कर रहे हैं। इसके अलावा वह हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ के भारतीय रूपांतरण में अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु के साथ भी नजर आएंगे। यह रुसो ब्रदर्स की इसी नाम की सीरीज का भारतीय रूपांतरण है। इसके अलावा वह ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में भी काम कर रहे हैं।

The post पत्नी और बेटी के साथ नए घर में शिफ्ट होंगे वरुण,अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment