‘पंचायत 3’ में विधायक की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कौन है?,रातों-रात बनी फैंस का Crush

मुंबई – ऑडियंस को पिछले 2 सालों से ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन का इंतजार था. आखिरकार, 28 मई को ये इंतजार पूरा हुआ. इस सीरीज में सचिव जी, प्रधान जी, विकास, बनराकस समेत पुराने सारे किरदार तो दिखे ही हैं, लेकिन उसके साथ ही कुछ नए कैरेक्टर्स की भी एंट्री कराई गई है. एक कैरेक्टर विधायक जी की बेटी का भी है. सीरीज में विधायक जी की बेटी का नाम चित्रा होता है. ये रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस पहले भी एक बड़ी सीरीज में दिख चुकी है.

स्क्रीन टाइम कम लेकिन छा गईं एक्ट्रेस

इस सीरीज में विधायक की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि किरणदीप कौर हैं। सीरीज में उनका रोल सिंपल है। उनकी स्क्रीन टाइमिंग भी ज्यादा नहीं है।

‘स्कैम 2003’ में निभाया था ये रोल

‘स्कैम 2003’ में किरणदीप के कैरेक्टर का नाम प्रवीण होता है. ‘पंचायत 3’ से पहले भी किरणदीप कौर TVF के साथ काम कर चुकी हैं. वो ‘सपने Vs एवरीवन’ का भी हिस्सा थीं. ये सीरीज TVF के यूट्यूब चैनल पर है. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा नहीं है. लेकिन ‘पंचायत 3’ की रिलीज के बाद उनके फॉलोअर्स में लगातार इजाफा हो रहा है. ये खबर लिखे जाने तक उनके इंस्टाग्राम पर 10 हजार 700 फॉलोअर्स हैं.

अगले सीजन में बड़ा हो सकता है रोल

‘पंचायत 3’ की एंड में एक बड़ा सवाल छोड़ गया है, जिससे ये साफ है कि मेकर्स इसका चौथा सीजन भी लेकर आएंगे. इस सीजन में कॉमेडी के साथ रंगबाजी और मारधाड़ भी दिखी है. वहीं जिस मोड़ में इस सीरीज का अंत हुआ है उससे उम्मीद है कि ‘पंचायत 4’ में मारधाड़ में भी इजाफा होगा. वहीं जब इस सीजन में किरणदीप कौर को इंट्रोड्यूस किया गया है तो उससे लगता है कि फुलेरा Vs विधायक की लड़ाई में आगे विधायक की बेटी का भी कोई रोल हो सकता है और किरणदीप की स्क्रीन टाइमिंग बढ़ सकती है. हालांकि, ऑफिशियल तौर पर ऐसी कोई भी कंफर्मेशन नहीं है.बहरहाल, पंचायत का पहला सीजन साल 2020 में आया था. उसके बाद 2022 में दूसरा सीजन रिलीज किया गया था. वहीं अब तीसरा सीजन लोगों को एंटरटेन कर रहा है. अब देखना होगा कि चौथे सीजन के लिए कब तक इंतजार करना पड़ता है.

इन वेब सीरीज का रह चुकीं हिस्सा

किरणदीप कौर ने ‘पंचायत 3’ से पहले भी TVF सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्हें ‘सपने वर्सेस एवरीवन’ नाम की वेब सीरीज में देखा जा चुका है। बता दें कि ‘पंचायत’ और ‘गुल्लक’ की तरह यह सीरी भी काफी पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा किरणदीप कौर को हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कैम 2003’ में भी देखा जा चुका है। इस सीरीज में उनका किरदार बड़ा था, जबकि ‘पंचायत 3’ में उनका किरदार काफी छोटा रहा है। यहां तक कि उनके डायलॉग भी काफी कम रहे हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 मई को पंचायत का तीसरा सीजन आया है और इस बार कई सारे नए किरदारों ने एंट्री मारी है, जिसमें से एक है विधाक की बेटी है. सीरीज में विधायक की बेटी का नाम चित्रा है। इसे करने वाली एक्ट्रेस किरणदीप कौर सरन है जिनकी चर्चा हर तरफ हो रही है. ऐसे में आइए जानते हैं कि ये कौन हैं.

अगले सीजन में हो सकता है बड़ा रोल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किरणदीप कौर का रोल ‘पंचायत 3’ में भले ही छोटा रहा हो लेकिन अगले सीजन में उनका किरदार बड़ा होने के साथ-साथ अहम भी होने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ‘पंचायत’ के अगले सीजन में किरणदीप कौर यानी विधायक जी की बेटी और सचिव जी का नया ट्रैक देखने को मिल सकता है। फिलहाल ये तो आने वाला वक्त बताएगा।

यह सीरीज टीवीएफ के यूट्यूब चैनल पर है. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा नहीं है लेकिन ‘पंचायत 3’ की रिलीज के बाद उनके फॉलोअर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फिलहाल 10,700 फॉलोअर्स हैं.

किरणदीप कौर का किरदार ‘पंचायत 3’ में काफी छोटा रहा है. उनके हिस्से डायलॉग भी बेहद कम आए हैं, लेकिन जिस तरह से उन्हें इस सीजन में एंट्री दी गई है, उसे देखने के बाद लगता है कि अगले सीजन में उनका रोल काफी बड़ा और अहम होने वाला है.आपको बता दें कि किरणदीप कौर वेब सीरीज के अलावा कई ऐड का चेहरा भी रह चुकी हैं, उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया हुआ है. एड से जुड़ी कुछ झलकियां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हुई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किरणदीप कौर का रोल ‘पंचायत 3’ में भले ही छोटा रहा हो लेकिन अगले सीजन में उनका किरदार बड़ा होने के साथ-साथ अहम भी होने वाला है. शायद ‘पंचायत’ के अगले सीजन में किरणदीप कौर यानी विधायक जी की बेटी और सचिव जी का नया ट्रैक देखने को मिल सकता है.किरणदीप कौर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. ‘पंचायत 3′ में अपनी खूबसूरती और स्टाइल के दम पर वह लोगों का ध्यान खींच रही हैं.’पंचायत 3’ में दिखने के बाद किरणदीप कौर सरन रातोंरात स्टार बन गई हैं. लोग उनके बारे में गूगल और इंस्टाग्राम पर सर्च कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन संग किया था काम

आपको बता दें कि किरणदीप कौर वेब सीरीज के अलावा कई ऐड का चेहरा भी रह चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम किया हुआ है। एड से जुड़ी कुछ झलकियां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हुई हैं। किरणदीप के इंस्टाग्राम पर 15 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। गौरतलब है कि ‘पंचायत’ का पहला सीजन साल 2020 में लॉकडाउन के समय पर रिलीज किया गया था, जबकि दूसरा सीजन 2022 में रिलीज हुआ था। पहले दोनों सीजन की तरह ‘पंचायत 3’ को लोग का काफी प्यार दे रहे हैं। सीरीज की कहानी जहां खत्म हुई है, उसने लोगों को ‘पंचायत 4’ के लिए काफी एक्साइटेड कर दिया है।

रातों-रात बनी फैंस का Crush

किरणदीप कौर सरन इंस्टाग्राम पर भी पॉपुलर हो गई हैं. अब फैन्स उनकी इंस्टा पोस्ट पर जाकर ‘पंचायत 3’ को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

The post ‘पंचायत 3’ में विधायक की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कौन है?,रातों-रात बनी फैंस का Crush appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment