पंचायत सीजन 3 : रिलीज के साथ दर्शकों का जीता दिल

मुंबई – पंचायत सीजन 3 वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। सीरीज का दूसरे सीजन का अंत सैड नोट के साथ हुआ था इसलिए पंचायत सीजन 3 भी उदासी के साथ शुरू होता है। गांव के प्यारे सचिव जी का ट्रांसफर हो गया है। नए सचिव जी की एंट्री हो गई है। प्रह्लाद अपने बेटे की मौत के सदमे में जीवन जी रहे हैं। विधायक किसी तरह प्रधान जी से बदला लेना चाहता है। भूषण उर्फ बनराकस प्रधानी का चुनाव लड़ना चाहता है। इस सब के बीच सचिव जी और रिंकी की नजदीकियां बढ़ती नजर आती हैं। इन सभी किरदारों से सजी पंचायत सीजन 3 आपके मनारंजन की फुल गेरंटी देती है।

पंचायत का सीजन 3 रिलीज होने से कंटेंट के एरिना

पंचायत का सीजन 3 रिलीज होने से कंटेंट के एरिना में एक नई लहर पैदा हो गई है। यह एक बहुत ही पसंद की जाने वाली ओटीटी सीरीज है, जिसका हर पहलू बरकरार है, जिससे लोग सीधे कनेक्ट कर सकते हैं। प्रधान जी, मंजू देवी, सचिव जी, प्रहलाद चा, विकास, बनारकास, रिंकी से लेकर बिनोद जैसे किरदारों की शो में पूरी तरह से भागीदारी है, जिससे पूरे शो में भरपूर एंटरटेनमेंट होता है। शो को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है और 5-स्टार रेटिंग आम बात है।शो के आने के बाद से ही लोग ऑनलाइन इसके दीवाने हो रहे हैं। फैंस को इसकी कहानी, हंसाने वाले हिस्से और इमोशन से भरे हिस्से बहुत पसंद आए हैं। सभी फैंस इसे TVF द्वारा बनाया गया मास्टरपीस का नाम दे रहे हैं।

प्रधान जी का स्वैग बरकरार

पंचायत के तीसरे सीजन में सभी कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है। जितेंद्र कुमार ने हमेशा की तरह सचिव जी के किरदार में दर्शकों का दिल जीता। नीना गुप्ता गांव की प्रधान के रूप में फुल स्वैग में नजर आईं तो वहीं, उनके पति यानि प्रधान जी ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया। सीजन 3 में विधायक का किरदार निभाने वाले पंकज झा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। विधायक के किरदार में पंकज झा पर दर्शकों को कभी गुस्सा आता तो कभी उसे देखकर दया आ जाती है। भूषण यानि बनराकस के किरदार दुर्गेश कुमार ने भी कमाल की एक्टिंग की है।

The post पंचायत सीजन 3 : रिलीज के साथ दर्शकों का जीता दिल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment