नेकलाइन कॉर्सेट गाउन में बेहद हॉट लगी प्रियंका चोपड़ा,गले में पहना करोडो का नेकलेस

मुंबई – हाल ही में एक Bvlgari इवेंट में ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टाइल से सबके होश उड़ा दिए. प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. अपने फैशन सेंस और बेहतरीन लुक्स के साथ, एक्ट्रेस हमेशा फैशन को पूरा करती है. हाल ही में आयोजित Bvlgari इवेंट में, प्रियंका चोपड़ा ने प्लंजिंग नेकलाइन काले और सफेद गाउन में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इवेंट से एक्ट्रेस के कई वीडियो वायरल हो गए हैं. अपने नए छोटे हेयरस्टाइल में प्रियंका बेहद अट्रेक्टिव लग रही थीं. उन्होंने व्हाइट ब्लाउज और नेकलाइन वाला काला गाउन चुना.

Global ambassador @priyankachopra with the CEO of @Bulgariofficial and longtime friend, Jean-Christophe Babin. pic.twitter.com/G1FifEuM3E

— Priyanka Daily (@PriyankaDaily) May 20, 2024

गाला डिनर इवेंट में प्रियंका चोपड़ा

बुल्गारी के 140वीं एनिवर्सी के गाला डिनर इवेंट में प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थीं. एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.प्रियंका चोपड़ा इस दौरान व्हाइट और ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर पहुंची थीं. प्रियंका का गाउन बॉटम से ट्रांसपेरेंट था और वे बेहद ग्लैमरस लग रही थीं.इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने शॉर्ट हेयर से सुर्खी बटोरी थीं. प्रियंका ने अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए गले में डायमंड का नेकपीस पहना था और एक डायमंड रिंग भी पहनी हुई थीं. वहीं वोग अरेबिया के मुताबिक एक्ट्रेस का ये नेकलेस Serpenti Aeterna का है.

एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी नई तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नई हॉट लुक के क्लोज़-अप शेयर किए, जिससे फैंस की सांसें अटक गईं. यहां देखें वीडियो. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अनाउंसमेंट की कि उन्होंने द मोस्ट फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस ने एक ख़ुशनुमा वीडियो असेंबल शेयर किया, जिसमें उनकी बेटी मालती और उनकी टीम शामिल है और फिल्म के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा. एक्शन-कॉमेडी हेड्स ऑफ स्टेट में इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी हैं.

The post नेकलाइन कॉर्सेट गाउन में बेहद हॉट लगी प्रियंका चोपड़ा,गले में पहना करोडो का नेकलेस appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment