निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस भरे डांस वीडियो मचा रहा तहलका -वीडियो

मुंबई – आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी को भोजवुड में सबसे अध‍िक प्‍यार मिलता है। इन दोनों की पर्दे पर केमिस्‍ट्री ऐसी है कि कई फैंस दोनों को असल जिंदगी में भी पति-पत्‍नी ही मानते हैं। हालांकि, ऐसा है नहीं। खूबसूरत आम्रपाली और मस्‍तमौला निरहुआ ने दर्जनों सुपरहिट फिल्‍में दी हैं। और तो और इन फिल्‍मों के गाने भी बड़े हिट रहे हैं। खासकर रोमांटिक गाने। साल 2017 में रिलीज फिल्‍म ‘निरहुआ सटल रहे’ का एक ऐसा ही बेहद प्‍यारा गाना है ‘इजहार धीरे धीरे’, जिसे देखकर और सुनकर दिल का रोम-रोम ख‍िल उठता है।

फैंस को भा रहा निरहुआ-आम्रपाली का ये गाना

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के जिस वायरल गाने की हम बात कर रहे हैं , वो ‘पजोरबा सात ना’ है। ये गाना फिल्म ‘संगयोग’ का। वैसे को इस गाने को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है, लेकिन अब ये गाना सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोगों द्वारा काफी सुना जा रहा है। तभी तो यह वीडियो सिर्फ छह दिन पहले एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। और अब तक इस गाने पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे सोलह श्रृंगार कर बीच पर निरहुआ संग रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। हर गाने की तरह इस गाने में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपनी केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया है।

भोजपुरी फिल्म फसल के बारे में

दिनेश लाल यादव और Aamrapali Dubey का ये गाना फसल फिल्म का है। ये एक पैन इंडिया फिल्म थी जो 25 मार्च को होली के अवसर पर रिलीज हुई थी। इसे श्रेयस फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाया गया था।फिल्म के निर्माता प्रेम राय डायरेक्टर पराग पाटिल रहे हैं।

The post निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस भरे डांस वीडियो मचा रहा तहलका -वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment