नई बेगम संग मुनव्वर फारुकी की तस्वीरें वायरल ,मुनव्वर की बेगम हैं एक बेटी की मां

मुंबई – मुनव्वर फारूकी के दूसरे निकाह की खबरें अचानक ही सामने आईं और सोशल मीडिया पर छा गईं। इस खबर के सुर्खियां बटोरते ही फैंस हैरान हो गए। मुनव्वर फारूकी की शादी पूरी तरह से गुपचुप रही इसलिए कपल की साथ में कोई तस्वीरें भी सामने नहीं आईं। ऐसे में फैंस अटकलें लगाने लगे कि आखिर उनकी नई नवेली दुल्हन हैं कौन? इसका खुलासा हुआ ही था कि अब दोनों की साथ में तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में मुनव्वर फारूकी पहली बार अपनी दूसरी बेगनम के साथ नजर आए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों साथ में डोंगरी पहुंचे थे और वहां दोनों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। दरअसल मुनव्वर का बचपन और फेमस होने से पहले का वक्त डोंगरी में ही गुजरा है और वो अपनी हर नई शुरुआत वहीं से करते हैं। इसके साथ ही डोंगरी वासियों से हर खुशी साझा भी करते हैं। यही वजह रही कि वो अपनी दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला को लेकर पहुंचे।

करीना से लेकर वरुण धवन तक के संग काम

मेहजबीन कोटवाला पेशे से एक सिलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वह कई फिल्मी सितारों और सेलेब्स का मेकअप कर चुकी हैं, जिनमें वरुण धवन और आर. माधवन का भी नाम शामिल है। यही नहीं, मेहजबीन ने एक बार मुनव्वर फारूकी का भी मेकअप किया था, और तभी से उनकी दोस्ती हो गई थी। एक्ट्रेस हिना खान ने मेहजबीन को मुनव्वर के पास उनके मेकअप के लिए भेजा था। दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो में काम किया और तभी से बॉन्ड बन गया।

मेहजबीन का हो चुका तलाक, 10 साल की है बेटी

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मेहजबीन कोटवाला तलाकशुदा हैं। उनकी पहली शादी टूट चुकी है, जिससे उनकी एक 10 साल की बेटी है। वहीं मुनव्वर भी तलाकशुदा हैं और एक बेटा है। मुनव्वर की पहली शादी जैस्मिन नाम की लड़की से हुई थी, लेकिन 2022 में उनका तलाक हो गया।मेहजबीन कोटवाला इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अकसर बेटी के साथ भी वीडियो शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके अभी तक 31.5k फॉलोअर्स हैं।

दोनों की पहले भी हुई है शादी

मुनव्वर फारूकी का पहली शादी से एक बेटा है। वहीं महजबीन कोटवाला की भी ये दूसरी शादी है। उनकी भी एक बेटी है। महजबीन कोटवाला ने धनश्री चहल से लेकर डेल स्टेन जैसे नामी सितारों का मेकअप किया है। वो आर माधवन का भी मेकअप कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि महजबीन कोटवाला और मुनव्वर फारूकी की मुलाकात काम के दौरान ही हुई थी। दोनों ही प्यार में पड़ गए और शादी कर ली। दोनों को मिलाने वाला कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर की गाने में को-स्टार हिना खान थीं। दोनों की शादी में शामिल होने भी हिना खान पहुंची थीं।

The post नई बेगम संग मुनव्वर फारुकी की तस्वीरें वायरल ,मुनव्वर की बेगम हैं एक बेटी की मां appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment