‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ एक महीने में ही हुआ बंध

मुंबई – कपिल शर्मा और उनकी टीम ने नेटफ्लिक्स पर धमाकेदार वापसी की है. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के जरिए कपिल संग सुनील ग्रोवर ने दोबारा से काम करना शुरू किया है. शो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर अपने पुराने स्टाइल और नए कॉमिक सेंस के साथ हंसाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, अर्चना पूरन सिंह अपने ठहाकों से एंटरटेनमेंट का डबल डोज देती हैं.

नेटफ्लिक्स के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’

नेटफ्लिक्स के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड के रिव्यू में ही बता दिया था, कपिल शर्मा का जादू ओटीटी पर कतई नहीं चल पाया है.नेटफ्लिक्स ने इस शो को पहले एपिसोड के प्रसारण के पांच हफ्तों में ही बंद करने का फैसला किया है.शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग हो चुकी हैं और जानकारी के मुताबिक इन पांच एपिसोड में ही नेटफ्लिक्स ने कपिल शर्मा पर करीब 25 करोड़ रुपये बहा दिए हैं.कपिल शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी के एक अंत्याक्षरी कार्यक्रम का मेजबान बनने की कोशिश में भी हैं, लेकिन उनकी घटती ब्रांड वैल्यू को देखते हुए इस कार्यक्रम के लिए प्रायोजक मिलने की बड़ी चुनौती सामने आ रही है.

शो के बंद होने की जानकारी जज अर्चना पूरन सिंह ने दी

शो के बंद होने की जानकारी ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह ने दी है. उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की. इस दौरान अर्चना पूरन सिंह ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को बंद होने की बात को कंफर्म किया है. अर्चना पूरन सिंह ने कहा, “हां, हमने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन वन की शूटिंग पूरी कर ली है. हमने कल सीज़न का आखिरी एपिसोड शूट किया है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘सेट पर बहुत मजे और जश्न का माहौल था. शो में अब तक का सफर काफी अद्भुत रहा है. यह एक खुशनुमा सफर थी और हमने सेट पर कुछ अद्भुत समय बिताया.’

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की फीस

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की फीस से बड़ा अंतर अन्य कलाकारों के बीच है. अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के 10 लाख रुपए ले रही हैं. वह शो की अहम कास्ट है, उनके हंसी के बिना शो अधूरा सा लगता है.इनके अलावा, कृष्णा अभिषेक जो कभी धर्मेंद्र, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, गोविंदा बन लोगों को अलग-अलग स्टाइल में हंसाते हैं, वो एक एपिसोड के 10 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं.कभी सनी देओल, तो कभी नर्स बन लोगों को हंसाने वाले कीकू शारदा को एक एपिसोड के 7 लाख रुपए मिल रहे हैं. कीकू शो के सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं.

The post ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ एक महीने में ही हुआ बंध appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment