दुल्हन बनने वाली हैं Sara Ali Khan,कर चुकी हैं सगाई?

मुंबई – सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आज अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और चुलबुले अंदाज से लोगों को दीवाना बना लिया है. बीते दिनों उन्हें फिल्म ऐ वतन मेरे वतन और मर्डर मुबारक में देखा गया था. इसी बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. वैसे तो सारा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है पर अब उनकी शादी (Sara Ali Khan wedding) और सगाई की खबरें आ रही हैं. ये सब एक सोशल मीडिया के पोस्ट के कारण हुआ जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बताते हैं कि मामला क्या है.

कई सितारों संग जुड़ा सारा का नाम

सारा का नाम कई मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन और स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल भी शामिल हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने कभी अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि सारा ने अपना जीवनसाथी चुन लिया है. रेडिट की एक पोस्ट में दावा किया गया है कि सारा एक बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

सारा के मिस्ट्री मैन के बारे में

सारा के मिस्ट्री मैन के बारे में बात करें तो ‘Reddit’ यूजर ने कहा कि वह एक अमीर बिजनेसमैन हैं जो सारा के प्यार में पागल हैं। वह भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं। उनके परिवार को यह लड़का मंजूर है और सारा इस साल शादी करने की योजना बना रही हैं जिसके लिए उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है।काम की बात करें तो सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘स्काई फोर्स’ में नजर आएंगी।

बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से सगाई भी कर ली

उन्होंने अपने इस बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से सगाई भी कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा इस समय अपनी अगली फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में व्यस्त चल रही हैं, लेकिन इससे वक्त मिलते ही वह शादी की तैयारियों में जुट जाएंगी. इस वायरल पोस्ट में कहा जा रहा है कि सारा ने किसी नए प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है और वह सिर्फ ‘मेट्रो इन दिनों’ से फ्री होने तक का इंतजार कर रही हैं. खैर इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

The post दुल्हन बनने वाली हैं Sara Ali Khan,कर चुकी हैं सगाई? appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment