दीया मिर्जा ने बेटे को गोद में उठाए स्पॉट हुईं,वायरल हुआ वीडियो

मुंबई – बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस दीया मिर्जा अब फिल्मों से दूर हैं. एक्ट्रेस ने ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. हाल में दीया मिर्जा अपने बेटे अव्यान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. ऐसा पहली बार है जब दीया अपने बेटे के साथ नजर आई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दिया के फैंस उन्हें सुपरक्यूट मम्मी बता रहे हैं. साथ ही बेटे के साथ दीया का कूल कैजुअल लुक भी काफी चर्चा में हैं. बहुत कम लोग ही जानते हैं कि दीया मिर्जा मैरिड हैं. वो दो बार शादी रचा चुकी हैं. दूसरी शादी से एक्ट्रेस एक बेटे की मां बनी हैं. दीया ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव से लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी. दीया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी थी और कपल ने 14 मई 2021 को अपने बेटे अव्यान का वेलकम किया था.

दीया मिर्जा ने बेटे संग किया वर्कआउट

अपनी स्क्रीन प्रेजेंस से दीया मिर्जा करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. वहीं एक्ट्रेस ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी कॉन्फिडेंट और फिट हैं और वो अपनी फिटनेस के लिए खूब वर्कआउट करती हैं.हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ अव्‍यान के साथ नजर आ रही हैं। मां और बेटे का ये वर्कआउट वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

दीया अपने बेटे को बेबी बैग पैक में लिए नजर आ रही

तस्वीरों में दीया अपने बेटे को बेबी बैग पैक में लिए नजर आ रही हैं. बच्चा भी मां से चिपका हुआ है और कैमरे से बचने की कोशिश कर रहा है. फोटोज में दीया के साथ उनकी मां भी मौजूद थीं. हाल ही में दीया ने अपने बेटे का दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. बेटे के बर्थडे पर अव्यान के साथ दीया मिर्जा ने कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीया जल्द ही तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ ‘धक धक’ में नजर आएंगी. दीया की फैन-फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है.

The post दीया मिर्जा ने बेटे को गोद में उठाए स्पॉट हुईं,वायरल हुआ वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment