दीपक तिजोरी को हमेशा प्यार करती रहेंगी पूजा भट्ट,सालों बाद एक फ्रेम में दिखे दोनों ,महेश भट्ट ने दी थी खास सलाह

मुंबई – दीपक तिजोरी बतौर डायरेक्टर फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं. उनके निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टिप्सी’ है जो इन दिनों खबरों में छाई हुई है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ. अब दीपक तिजोरी के निर्देशन की दुनिया में कदम रखने पर उन्हें बधाई दी है और उनके लिए एक नोट भी लिखा है.

पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपक के साथ थ्रोबैक तस्वीरें कीं शेयर

पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपक के साथ थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं और लिखा- 30 से भी ज्यादा हंसी, आंसू, खुशी और रियल टाइम मूवमेंट .. इन सभी के जरिए से आप हमेशा वैसे ही रहे. मेरे प्यारे दोस्त जिसे मैं किसी भी मुश्किल समय या फिर सुबह 4.00 बजे कॉल कर सकती थी. आज बड़ा दिन है क्योंकि ‘टिप्सी’ का ट्रेलर जारी हुआ. आप जिस तरह से अपना पैसेंस रखते हैं उस पर बहुत गर्व है. यही कारण है कि मैं आपको और आपकी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए वहां मौजूद रही. जीवन सिनेमा है और सिनेमा जीवन है.. लेकिन दोस्ती वह है जो ग्रीसपेंट हटने और लाइट बंद होने के बाद भी होती है और लंबे समय तक बनी रहती है. मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी.

‘टिप्सी’ का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ

90 के दशक में हिंदी सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी ‘टिप्सी’ का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है और इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स और निर्देशक भी नजर आए. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्देशक महेश भट्ट भी अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ नजर आए. तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

सालों बाद पूजा भट्ट और दीपक तिजोरी साथ आये नजर

‘टिप्सी’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें से एक तस्वीर में सालों बाद पूजा भट्ट और दीपक तिजोरी साथ नजर आ रहे हैं. जहां फिल्म की पूरी टीम स्टेज पर पीछे खड़ी पोज देती नजर आ रही है तो वहीं, दीपक और पूजा उनके सामने स्टेज पर नीचे की और पैर लटकाए बैठे नजर आ रहे हैं और साथ में मस्ती कर रहे हैं. 90 के दशक में दोनों साथ में कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

पूजा भट्ट,दीपक और महेश भट्ट लूक

इस फोटो में हिंदी सिनेमा के तीन बड़े दिग्गज निर्देशक और स्टार्स पोज देते नजर आ रहे हैं. जहां ‘टिप्सी’ के निर्देशक दीपक तिजोरी महेश भट्ट और पूजा भट्ट के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं, जिन्होंने येलो टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी कर रखी है. वहीं, महेश ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस और सिंपल चप्पल कैरी किए नजर आ रहे हैं तो, पूजा भी ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक पैंट और लाइट कलर ब्लेजर कैरी किए नजर आ ही हैं.

पूजा भट्ट और दीपक

इवेंट में दीपक तिजोरी ने अपनी दोस्त पूजा और महेश भट्ट के साथ कुछ इस अंदाज में मीडिया के कैमरों में पोज दिए। इस दैरान एक्टर येलो टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए। वहीं, महेश ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस और चप्पल पहने दिखाई दिए। एक्ट्रेस पूजा की बात करे तो वह इस मौके पर ऑल ब्लैक लुक में नजर आई।

महेश भट्ट की यह सलाह आज भी मानते हैं दीपक

अभिनेता दीपक तिजोरी ने साल 2003 में फिल्म ऊप्स से निर्देशन में कदम रखा था। अब तक वह शिल्पा शेट्टी स्टारर खामोश-खौफ की रात, फरेब, टॉम डिक एंड हैरी और फॉक्स जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी उनकी आठवीं फिल्म ‘टिप्सी’ 10 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

आज के बाद तुम्हें फुर्सत नहीं मिलनी चाहिए- दीपक तिजोरी

“मैंने जब अपनी पहली फिल्म ऊप्स बनाई थी, तब पूजा भी निर्देशन में कदम जमाने की तैयारी कर रही थीं। मैं और पूजा फिल्म स्क्रीनिंग के बाद थिएटर के बाहर खड़े थे । तभी भट्ट साहब आए और कहा कि आज के बाद तुम दोनों के पास फुर्सत का समय नहीं होगा। अब जब भी आप लोग कुछ नहीं कर रहे होंगे, आप किसी फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे होंगे। यह बात मेरी जिंदगी में हमेशा प्रासंगिक रही है। जब भी मुझे लगता है कि मैं कुछ नहीं कर रहा हूं, तो मैं कुछ न कुछ लिखना शुरू कर देता हूं”।

दीपक संग पूजा ने कई सारी फिल्में की

बता दें कि पूजा ये पोस्ट टिप्सी ट्रेलर के आने से पहले लिखा था, जो अभी तक फैंस के बीच चर्चे में बनी हुई है. बता दें कि दीपक संग पूजा ने कई सारी फिल्में की है. हालांकि दोनों ने फिल्म सड़क के दौरान अच्छी दोस्ती हुई थी. फिल्म टिप्सी की बात करें तो यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसे राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी मिलकर निर्देशित किया है. फिल्म में दीपक तिजोरी, अलंकृता सहाय, कायनात अरोड़ा, नताशा सूरी और सोनिया बिरजे हैं.

टिप्सी फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पूरी स्टार कास्ट एक साथ नजर आईं. इस दौरान फिल्म में नजर आने वाले हसीनाओं का भी खूब जलवा देखने को मिला, जिन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज दिए और अपनी दिलकश अदाओं से पैप्स का ध्यान खींची और फैंस का दिल जीत रही हैं. तस्वीर में अलांकृता सहई, नताशा सूरी, कविता अरोड़ा, नाजिया हुसैन और सोनिया बिर्जे साथ नजर आ रही हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘टिप्सी’

‘टिप्सी’ का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है। फिल्म का निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। सना खान और अनीता शर्मा फिल्म की सह-निर्माता हैं। फिल्म को पैनोरमा स्टूडियो देशभर में रिलीज करेगा। जो 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

The post दीपक तिजोरी को हमेशा प्यार करती रहेंगी पूजा भट्ट,सालों बाद एक फ्रेम में दिखे दोनों ,महेश भट्ट ने दी थी खास सलाह appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment