दलजीत कौर पर फूटा पति निख‍िल पटेल का गुस्सा,उसके घर छोड़ते ही हमारा रिश्‍ता खत्‍म

मुंबई – ‘कुलवधू’ फेम दलजीत कौर की निजी जिंदगी में बवाल मचा हुआ है. शादी को एक साल भी नहीं हुआ है कि पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) से एक्ट्रेस अलग रही हैं और उन पर धोखा देने का आरोप लगाया है. इन आरोपों के बाद अब उनके पति निखिल ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. निखिल ने सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन घुमा फिराकर दलजीत को ही इस अलगाव का जिम्मेदार बताया है. जानिए निखिल ने और क्या-क्या कहा.

क्या बोले निखिल पटेल?

दलजीत कौर के लगाए गए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोपों के बाद, उनके अलग हो चुके पति निखिल पटेल कहते हैं, ‘मैंने हमेशा क्लैरिटी और सम्मान के साथ गलतफहमियों को दूर करने में विश्वास किया है. न केवल मेरे लिए, बल्कि इसमें शामिल सभी लोगों के लिए रिकॉर्ड को सही करना जरूरी है.मैं ईमानदारी से दलजीत को शुभकामनाएं देता हूं और आशा है कि हम सभी पॉजिटिव तरीके से आगे बढ़ सकेंगे.

दलजीत पर लगाा आरोप

दलजीत कौर के इन आरोपों पर निखिल पटेल ने अपना रिएक्शन दिया है. ईटाइम्स के अनुसार, निखिल ने कहा कि दलजीत ही ये शादी नहीं संभाल पा रही हैं. निखिल ने तर्क दिया कि वे अपनी शादी को सफल नहीं बना सके क्योंकि दलजीत को केन्या में केन्या में एडजस्ट कर पाना मुश्किल हो रहा था. वह अपने करियर और भारत में जीवन को याद कर रही थी. हमारे परिवार की में आने वाली परेशानियां बेहद जल्द दिखने लगी थीं. निखिल का मानना है कि 2 परिवारों के बीच चैलेंज आते हैं खासकर कल्चर के रूप में जहां यह सब कॉमन नहीं है. हमारे कल्चर, वैल्यूज को लेकर काफी मुश्किलें आ रही थीं. मेरी बेटियों की एक मां हैं जिन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता.

मेरे लिए रिश्ते का अंत

दलजीत कौर निखिल से शादी के 10 महीने बाद ही इंडिया वापस आ गई थीं. जिसके बाद उन्होंने अपने सरनेम से सोशल मीडिया पर पटेल सरनेम हटाया. वहीं कुछ वक्त बाद हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति पर धोखा देने का आरोप लगाया. इस पर निखिल ने रिएक्ट करते हुए इसे बेवजह परेशान करना बताया. निखिल ने कहा- ‘उनका वहां से जाना मेरे लिए रिश्ते का अंत है. सोशल मीडिया की बात करें तो बीते 5 महीने की जो भी एक्टिविटी थी बावजूद उसके मैं पॉजिटिविटी से आगे की तरफ बढ़ रहा हूं. लेकिन उनके हालिया पोस्ट ने मेरे परिवार और दोस्तों के बीच भ्रम फैला दिया है. वो मेरी लाइफ में वापस आना चाहती हैं लेकिन उन्होंने सीमाएं लांघ दी है. उनके पोस्ट ने बेवजह सबको परेशान कर दिया है. मुझे उम्मीद है कि वो ऐसा करना अब बंद करेंगी.’

The post दलजीत कौर पर फूटा पति निख‍िल पटेल का गुस्सा,उसके घर छोड़ते ही हमारा रिश्‍ता खत्‍म appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment