तेजस्वी यादव ने कंगना रनौत के वायरल वीडियो पर कसा तंज ,बोले – “ये मोहतरमा कौन हैं?”

मुंबई – अभिनेत्री से राजनेता बनीं हिमाचल की मंडी सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में है. अब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बदले तेजस्वी सूर्या को निशाना बनाने को लेकर वो एक बार फिर चर्चाओ मे है. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कह रही हैं कि बिगड़ैल राजकुमारों की एक पार्टी है…चाहे वह राहुल गांधी हों जो चंद्रमा पर आलू उगाना चाहते हैं, या तेजस्वी सूर्या जो गुंडागर्दी करते हैं और मछली खाते हैं. दरअसल कंगना रनौत तेजस्वी यादव पर निशाना साधना चाह रही थी लेकिन वो गलती से अपनी ही पार्टी के नेता तेजस्वी सूर्या पर हमला बोल गयी. यादव ने कंगना रनौत के बयान की एक क्लिप पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा है कि “ये मोहतरमा कौन है?”

कंगना रनौत लगातार कांग्रेस पार्टी पर बोला हमला

ये मोहतरमा कौन है? https://t.co/RvTfHjm26I

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 4, 2024

भाजपा द्वारा हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपने लोकसभा उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारे जाने के बाद से कंगना रनौत लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमलावर रही है. कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह मंडी में उनके खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार हैं. कंगना रनौत राहुल गांधी पर भी लगातार हमलावर रही हैं.

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से कंगना रनौत की शिकायत की

कंगना रनौत ने शनिवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू अपने समय के ‘‘अंबानी” थे, लेकिन कोई नहीं जानता था कि उनके पास संपत्ति कहां से आई थी. रनौत की इन टिप्पणियों के बाद कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग (ईसी) के समक्ष शिकायत दर्ज की है. शिकायत में आरोप लगाया गया कि उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ ‘‘आपत्तिजनक और अपमानजनक” टिप्पणियों का इस्तेमाल किया है और ‘‘स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू की तुलना देश के शीर्ष उद्योगपतियों में से एक से करने की कोशिश की है. ”

कांग्रेस ने कही ये बात

कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग को दी गई अपनी शिकायत में कहा है, ‘‘कंगना रनौत ने मंडी के सरकाघाट में एक सभा में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी की और स्वतंत्रता सेनानियों की व्यापारियों से तुलना करके सारी हदें पार कर दीं.” इसमें कहा गया, ‘‘उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू की तुलना देश के शीर्ष व्यवसायियों में से एक से करने की कोशिश की है.” कांग्रेस ने अपनी शिकायत में कहा कि रनौत ने संजय गांधी पर ‘‘भारत में पुरुषों की जबरन नसबंदी करने में शामिल होने” का आरोप लगाया है.

बीजेपी उम्मीदवार कंगना की फिसली जुबान

दरअसल इस बार हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लोकसभा का टिकट दिया है, जहां कंगना तीसरे चरण की तैयारी में जुटी हैं. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि “तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं और मछली खाते हैं.” जबकि ये बात वो बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बारे में कहना चाहती थीं. जिन तेजस्वी सूर्या का नाम कंगना के मुंह पर गलती से आ गया वो खुद उनकी ही पार्टी बीजेपी के बेंगलुरु दक्षिण से सांसद हैं.

मछली खाने वाले वीडियो पर हुआ था विवाद

बता दें कि तेजस्वी यादव का हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाला एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसे लेकर खूब विवाद भी हुआ था. बीजेपी वाीलों का कहना था कि नवरात्रि में तेजस्वी यादव ने मछली खाया है. जबकि तेजसवी यादव का दावा है कि वो वीडियो नवरात्र शुरू होने से एक दिन पहले का है. स्पष्टीकरण जारी करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि उनकी पोस्ट 8 अप्रैल की थी, जो कि नवरात्रि शुरू होने से एक दिन पहले की है, ये वीडियो बीजेपी का आईक्यू टेस्ट करने के लिए डाला गया था, जिसमें बीजेपी फेल हो गई.

गलती से तेजस्वी यादव की जगह अपने ही पार्टी के सांसद को घेर लिया

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव द्वारा साझा किए गए इसी वीडियो का जिक्र अपने भाषण में कर रही थीं, जिसमें वह हेलीकॉप्टर में मछली खाते नजर आ रहे थे, लेकिन गलती से उन्होंने बेंगलूरू के बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या का नाम ले लिया. वीडियो में ये साफ सुना जा सकता है कि कंगना बिल्कुल सहज होकर बोले जा रहीं हैं, उनको ये अहसास भी नहीं हुआ कि वो कुछ गलत बोल गईं हैं. लेकिन कैमरे की नजर कहां किसी को छोड़ने वाली है. बात कैमरे में रिकॉड हो गई और फिर लोग इस वीडियो पर चुटकी लेने लगे.

The post तेजस्वी यादव ने कंगना रनौत के वायरल वीडियो पर कसा तंज ,बोले – “ये मोहतरमा कौन हैं?” appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment