तापसी पन्नू ने शादी में क्यों नहीं पहना था डिजाइनर लहंगा?,जानें वज़ह

मुंबई – तापसी पन्नू ने इस साल मार्च में उदयपुर में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो से शादी की है. हालांकि, उनकी शादी का बाकी स्टार्स की तरह कुछ ज्यादा शोर शराबा सुनने में नहीं आया और न ही खुद उन्होंने इस स्पेशल डे के बारे में लोगों को बताया. हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी वेडिंग को लेकर खुलकर बात की है.

दोस्त ने तैयार की थी तापसी की ब्रेडिंग ड्रेस

एचटी सिटी के साथ एक नए इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपनी हालिया शादी के बारे में सारी जानकारी दी है. इस बारे में बात करते हुए कि आज के दौर की ब्राइडल के बीत उन्होंने लहंगा नहीं चुना और अपने डी-डे के लिए पारंपरिक सलवार कमीज और जूतियों को क्यों चुना? सवाल का जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने बताया कि वो ड्रेस जो उन्होंने शादी के दौरान पहनी थी, उसे उनकी खास दोस्त ने तैयार किया था. तापसी पन्नू ने कहा, ‘मैं सिख, गुरुद्वारा शादियां देखकर बड़ी हुई हूं, इसलिए मेरे लिए, शादी करने का विंटेज विचार, क्लासिक विचार हमेशा एक उचित लाल सलवार कमीज में था जिसे बॉर्डर पर किनारी के साथ दुपट्टे के साथ जोड़ा जाता था. यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं जानती हूं कि एक दुल्हन दुल्हन की तरह दिखती है, और मुझे खुद को पेस्टल रंग का लहंगा पहनने की कल्पना करना वास्तविक शादी जैसा नहीं लगता.’

तापसी पन्नू ने अपनी शादी की डिटेल्स शेयर की

तापसी पन्नू ने जब 24 मार्च को विदेशी बॉयफ्रेंड और बेडमिंटन प्लेयर मैथियास बोए से शादी की, तो किसी को कोई खबर नहीं लगी। लेकिन जब सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, तो पता चला कि तापसी ने शादी कर ली है। तापसी पन्नू की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है, पर एक्ट्रेस ने अब तक न तो कोई तस्वीर शेयर की और ना ही वीडियो। फैंस ने वही वीडियो और तस्वीरें देख तसल्ली कर ली, जो सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं। लेकिन अब जाकर तापसी पन्नू ने अपनी शादी की डिटेल्स बताई हैं। उन्होंने अपनी वेडिंग ड्रेस से लेकर जूलरी पर बात की। तापसी ने यह भी बताया कि आखिर क्यों उन्होंने डिजाइनर लहंगा नहीं पहना था।

तापसी पन्नू ने इसलिए नहीं पहना वेडिंग लहंगा

उन्होंने आगे कहा, ‘इसलिए भी क्योंकि जब आपके साथ कोई बड़ा नाम होता है तो खबर के लीक होने की संभावना बहुत अधिक होती है और मैं इसे बहुत निजी रखना चाहती थी. तो, मेरे कॉलेज के दोस्त, मणि भाटिया ने मेरे सभी आउटफिट डिजाइन किए, और मैं भी यही चाहती थी. मेरी पूरी शादी में मेरे पास कोई लहंगा नहीं था क्योंकि मैं सभी फंक्शन में खूब डांस करना चाहती थी.’

24 मार्च को उदयपुर में की थी गुपचुप शादी, पहनी थी सलवार-कमीज

तापसी पन्नू को मैथियास बोए को लंबे समय से डेट कर रही थीं, और उन्होंने 24 मार्च को उदयपुर में शादी की, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग थे। आमतौर पर जहां दुल्हन शादी में लहंगा पहनती है, वहीं तापसी ने शादी वाले दिन ट्रडिशनल सलवार-कमीज और जूती पहनी थी।

इस तरह थीं तापसी की वेडिंग फंक्शन ड्रेसेस

वेडिंग फंक्शन के अपने दूसरे कॉस्ट्यूम के बारे में आगे बोलते हुए, तापसी ने कहा कि हल्दी समारोह के लिए उन्होंने ‘कुर्ते के साथ बहुत पुरानी पंजाबी कल्चर की लुंगी पहनी थी, जैसा आपने डीडीएलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) में देखा था.’ संगीत के लिए तापसी ने बेलबॉटम-स्टाइल वाले पैंट को चुना, जिसके टॉप पर ब्लिंग वर्क था और इसे जैकेट व डायमंड सोलिटेयर संग कैरी किया था. बता दें कि शादी के लिए, उन्होंने पारंपरिक पंजाबी सग्गी फुल पहना था, जो एक हेयर एक्सेसरी है, साथ ही एक बहुत ही हल्का हार और झुमके पहने थे जो उनकी दादी ने उनकी शादी में उनकी मां को दिए थे.

तापसी ने शादी पर इसलिए पहनी सलवार-कमीज

तापसी ने बताया कि उनकी शादी के लिए सलवार-कमीज दोस्त ने डिजाइन की थी। बल्कि दोस्त ने ही उनकी शादी के सारे कपड़े तैयार किए थे। वह बोलीं, ‘मैं सिख, गुरुद्वारा शादियों को देखकर बड़ी हुई हूं। सलवार-कमीज पहनकर शादी करने का विंटेज आइडिया मेरा था। मैं हमेशा से सोचती थी कि शादी के लिए लाल सलवार कमीज पहनूं, जिसमें बॉर्डर पर किनारी वाला दुपट्टा हो। मुझे एक दुल्हन ऐसे लिबास में ही दुल्हन की तरह दिखती है। मैंने खुद को कभी भी पेस्टल कलर के और हेवी लहंगे में इमेजिन नहीं किया

दादी की जूलरी पहनी, कलीरे और चूड़ा था सिंपल

तापसी ने बताया कि उन्होंने शादी में पंजाबी saggi phull पहना था, जोकि बालों की जूलरी है। इसके साथ बहुत ही हल्का नेकलेस और ईयररिंग्स पहने, जो उनकी मां को दादी ने और फिर मां ने उन्हें दिए थे। तापसी ने यह भी बताया कि उनके कलीरे और चूड़ा भी काफी सिंपल था।

किसने डिजाइन किया था वेडिंग आउटफिट

उन्होंने आगे बताया कि, जब आपके साथ कोई बड़ा नाम होता है तो खबर लीक होने की संभावना बहुत अधिक होती है और मैं इसे बहुत निजी रखना चाहती थी। तो मेरे कॉलेज के दोस्त मणि भाटिया ने मेरे सभी आउटफिट डिजाइन किए और मैं भी यही चाहती थी। मेरी पूरी शादी में मेरे पास कोई लहंगा नहीं था क्योंकि मैं सभी फंक्शन में खूब डांस करना चाहती थी।’

हल्दी सेरेमनी में पहना था कुर्ता

तापसी ने अपनी हल्दी सेरेमनी में कुर्ता के साथ पुरानी पंजाबी शैली की लुंगी पहनी थी, जो ‘डीडीएलजे (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे)’ में देखी गई शैली की याद दिलाती है। इसके अलावा संगीत के लिए उन्होंने ब्लिंग-आउट टॉप और जैकेट के साथ बेलबॉटम पैंट को चुना था, जिसमें केवल डायमंड सॉलिटेयर थे।

इसलिए नहीं पहना किसी डिजाइनर का लहंगा

दोस्त ने तैयार किए थे सारे कपड़ेतापसी ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी शादी में क्यों किसी बड़े डिजाइनर का लहंगा नहीं पहना था। उन्होंने कहा कि जब आप किसी बड़े डिजाइनर का नाम शामिल करते हैं, तो खबर लीक होने की संभावना ज्यादा होती है। लेकिन वह अपनी शादी को एकदम प्राइवेट रखना चाहती थीं। तापसी ने कहा, ‘इसलिए मेरी कॉलेज की दोस्त मनि भाटिया ने मेरी शादी की सारी ड्रेस तैयार कीं। मैंने अपनी पूरी शादी में कहीं कोई लहंगा नहीं पहना क्योंकि मैं सभी फंक्शन में खूब डांस करना चाहती थी।

ऐसे मिली थीं मैथियास से तापसी

तापसी पन्नू और मैथियास की पहली मुलाकात साल 2013 में इंडियन बेडमिंटन लीग के दौरान हुई थी। तब मैथियास लखनऊ की टीम अवध वॉरियर्स का हिस्सा थे और तापसी ‘चैंपियन हैदराबाद हॉटशॉट्स’ की ब्रांड एंबेसेडर थीं। वहीं से उनका रिश्ता शुरू हुआ, जिस पर अब हमेशा के लिए मुहर लग चुकी है।

The post तापसी पन्नू ने शादी में क्यों नहीं पहना था डिजाइनर लहंगा?,जानें वज़ह appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment