तापसी पन्नू को इग्नोर करते हुए निकला Swiggy डिलीवरी बॉय -वीडियो वायरल

मुंबई – कुछ दिनों पहले, तापसी पन्नू को मुंबई में क्रोमाके सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया था, इस दौरान एक स्विगी डिलीवरी एजेंट बिना स्टारस्ट्रक हुए एक्ट्रेस के पास से गुजर गया, जिससे नेटिजन्स उस शख्स के काम के प्रति डेडिकेशन से काफी इंप्रेस हुए।

Unbothered. Moisturized. Happy. In My Lane. Focused. Flourishing. https://t.co/6R765T8I6X

— Swiggy (@Swiggy) May 20, 2024

डिलीवरी बॉय ने किया तापसी पन्नू को इग्नोर

वायरल हो रहे इस वीडियो में फूड डिलीवरी कंपनी का एक डिलीवरी बॉय मुंबई की एक बिल्डिंग में दाखिल होता हुआ दिखाई दे रहा है।डिलीवरी बॉय बिल्डिंग में दाखिल होने को हो रहा होता है और इस बिल्डिंग से बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बाहर निकल रहीं होती हैं।अगर कोई आम आदमी होता तो तापसी पन्नू को सेल्फी के लिए रोकताया उनसे ऑटोग्राफ देने के लिए कहता. लेकिन स्विग्गी डिलीवरी बॉय बगल से गुजर रही तापसी पन्नू को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाता है।वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @divya_gandotra के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘हेलो स्विग्गी अपनी डेडीकेशन के लिए यह डिलीवरी पार्टनर इंसेंटिव डिजर्व करता है।

लोगों ने की डिलीवरी पार्टनर की तारीफ

एक एक्स यूजर दिव्या गंडोत्रा​​टंडन ने एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “अरे @स्विगी, यह डिलीवरी पार्टनर अपने डेडिकेशन के लिए अप्रेजल का हकदार है!!” कई यूजर्स डिलीवरी एजेंट से प्रभावित दिखे, एक यूजर ने लिखा, “कुछ हीरो टोपी पहनते हैं।” वहीं दूसरे ने लिखा, “आपका काम ही आपकी पूजा है।” एक और यूजर ने कमेंट में लिखा है, “@स्विगी, कृपया उसे अपना काम बिना विचलित हुए करने के लिए एक अच्छा इनटसेंटिव दें और उसने अपने इस काम को पूरी निष्ठा से किया।”

The post तापसी पन्नू को इग्नोर करते हुए निकला Swiggy डिलीवरी बॉय -वीडियो वायरल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment