टी-20 वर्ल्डकप : रिंकू सिंह-शिवम दुबे को ऑलराउंडर को चुना जा सकता है

नई दिल्ली – T20 World Cup का काउंट डाउन शुरू हो चुका है। 2 जून की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे दिलों की धड़कनें भी बढ़ती जा रही है। इस बीच सबसे बड़ा सवाल यही है कि भारत की 15 मेंबर स्क्वॉड में कौन-कौन जगह बना पाएगा। वैसे तो हर पोजिशन के लिए कई दावेदार हैं, लेकिन कमोबेश चयनकर्ताओं को उनके हर सवाल का जवाब मिल चुका है, लेकिन अभी भी जिन स्लॉट्स पर सबसे ज्यादा माथापच्ची जारी है, वो फिनिशर्स की है। यानी लोअर बैटिंग ऑर्डर। रिंकू सिंह और शिवम दुबे पर पेंच फंसा हुआ है।

पंत ने इस सीजन में 371 रन बनाए

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद IPL 2024 के जरिए एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। पंत ने IPL 2024 में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 10 मैचों में 46.38 की एवरेज और 160.60 की स्ट्राइक रेट से 371 रन बनाए। पंत ऑरेंज कैप की लिस्ट में टॉप-5 में शामिल हैं।

रोहित ने कोहली को टीम में लेने का खास आग्रह किया

टीम में पावर-हिटर्स को समायोजित करने का एकमात्र तरीका टॉप चार में से एक या दो को बाहर करना है, लेकिन रोहित शर्मा को इस साल की शुरुआत में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कप्तान बनाने की पुष्टि कर दी थी। माना जाता है कि रोहित ने कोहली को टीम में लेने का खास आग्रह किया है। वैसे भी दोनों में से किसी एक को चुनना और दूसरे को बाहर करना सिलेक्टर्स के लिए बेहद मुश्किल होगा। टॉप ऑर्डर में यशस्वी जायसवाल बाएं हाथ के एकमात्र विकल्प हैं और सूर्यकुमार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी-20 बल्लेबाजों में से हैं।

शिवम दुबे CSK के दूसरे टॉप स्कोरर

शिवम दुबे CSK के दूसरे टॉप स्कोरर शिवम दुबे इस सीजन में जबरदस्त फॉर्म में हैं। दुबे ने 8 मैचों में 169.94 की स्ट्राइक रेट से तीन अर्धशतकों के साथ 311 रन बनाए हैं। उनका हाईएस्ट स्कोर 66* है। दुबे इस सीजन में अपनी फ्रेंचाइजी CSK के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं।

The post टी-20 वर्ल्डकप : रिंकू सिंह-शिवम दुबे को ऑलराउंडर को चुना जा सकता है appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment