जायरा वसीम पर टुटा दुःखो का पहाड़ ,’दंगल’ एक्ट्रेस के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई – ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी फिल्मों से मशहूर हुईं जायरा वसीम पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उनके पिता जाहिद वसीम का इंतकाल हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी और लोगों से उन्हें अपनी दुआओं में याद करने की अपील भी की। पूर्व एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट शेयर किया है। साथ ही एक पोस्ट भी किया है, जिसमें वह पिता के साथ नजर आ रही हैं।

जायरा वसीम के पिता का निधन

उन्होंने अपने पिता के साथ एक प्यारी-सी तस्वीर भी शेयर की और उनके निधन पर एक भावुक नोट लिखा। जायरा ने लिखा, ‘वास्तव में आंखें आँसू बहाती हैं और दिल दुखी होता है, लेकिन हम वही नहीं कहेंगे जो हमारे भगवान को पसंद हो। मेरे पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है। कृपया उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें और अल्लाह से उनकी कमियों को माफ करने, उनकी कब्र को शांतिपूर्ण बनाने, उन्हें इसके अजाब से बचाने और आगे की उनकी यात्रा को आसान बनाने के लिए कहें। उन्हें आसानी से हिसाब दिया जाए और उन्हें जन्नत और मगरिरा का ऊंचा दर्जा दिया जाए। वास्तव में, हम अल्लाह के हैं और हम उनके ही पास जाएंगे।’

जायरा वसीम को मिला था नेशनल अवॉर्ड

जायरा वसीम को 64वें फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था और उनके पिता को इस सम्मान की जानकारी ही नहीं थी कि ये आखिर क्या होता है। जायरा ने उन्हें 2 घंटे तक समझाया था और वह ऐसे थे कि इसे जीतना कोई बड़ी बात नहीं। ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था। हालांकि जब ये सम्मान मिला तो पेरेंट्स को गर्व महसूस हुआ था।

इंस्टाग्राम पोस्ट में जायरा वसीम हुई इमोशनल

जायरा वसीम ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि ‘मैंने अपने पापा को खो दिया है. उनका इंतकाल हो गया है. निस्संदेह आंखें आंसू बहाती हैं और दिल दुःखी होता है, लेकिन कृपया अपनी प्रार्थनाओं में उन्हें याद रखें. अल्लाह से उसकी कमियों को माफ करने, उनकी कब्र को शांतिपूर्ण और आराम की जगह बनाने, दर्द में उनकी रक्षा करने, यहां से आगे की उनकी यात्रा को आसान बनाने के लिए कहें. उन्हें आसान हिसाब-किताब के लिए बुलाया जाए और उन्हें जन्नत और मगरिरह प्रदान करें. निःसंदेह हम अल्लाह के बंदे हैं और अल्लाह के पास ही जाएंगे. जायरा वसीम ने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर भी पोस्ट की है.

सालों पहले एक्टिंग को कहा था अलविदा

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. हर कोई उन्हें इस दुख को सहन करने के लिए हिम्मत देने की सलाह दे रहे हैं. बता दें कि जायरा वसीम ने कुछ समय पहले फिल्मी दुनिया को छोड़ने का ऐलान कर दिया था.

जायरा वसीम की उपलब्धियां

एक्ट्रेस आमिर खान के साथ दंगल के अलावा उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार, द स्काई इज पिंक मूवी में भी अहम रोल निभाए। जायरा को बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवार्ड मिल चुका है। 64वें फिल्म फेस्टिवल में उन्हें इस अवार्ड से नवाजा गया था। वे फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी हैं। साल 2017 में जायरा को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।हालांकि इस्लाम के लिए जायरा वसीम ने ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था.

The post जायरा वसीम पर टुटा दुःखो का पहाड़ ,’दंगल’ एक्ट्रेस के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment