जाम साहेब से मिले PM,गुजरात के 45 शाही परिवार मोदी के साथ

नई दिल्ली – जामनगर में चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाम साहेब शत्रुशल्य सिंह के आवास पहुंचे. जहां उन्होंने जाम साहेब शत्रुशल्य सिंह से आशीर्वाद लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाम साहेब शत्रुशल्य सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार और पगड़ी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पीएम मोदी ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया.

जामनगर शाही परिवार के वंशजों से मुलाकात

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को जामनगर शाही परिवार के वंशजों से मुलाकात की और समुदाय के दिए गए बलिदानों की प्रशंसा की. पीएम की इस मुलाकात के बाद 45 पूर्ववर्ती रियासतों के उत्तराधिकारियों ने बीजेपी का समर्थन किया है.उन्होंने प्रस्ताव पारित करते हुए कहा कि व्यापक राष्ट्रीय हित में और सनातन धर्म की रक्षा के लिए वे सभी नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का समर्थन करते हैं.राजकोट के शाही वंशज मंधतसिंह जडेजा ने रियासतों की एक चिंतन बैठक का आयोजन किया.यह बैठक राजकोट से भाजपा उम्मीदवार परशोत्तम रूपाला के खिलाफ क्षत्रिय समुदाय के विरोध के मद्देनजर बुलाई गई थी.क्योंकि भगवा पार्टी के खिलाफ क्षत्रियों में नाराजगी की सूचना आ रही है. रूपाला राजकोट लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हैं, जहां सात मई को मतदान होना है.

‘क्षत्रिय समुदाय के बलिदान के आगे सीएम पद का कोई महत्व नहीं’

पीएम मोदी ने कहा, “जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तब क्षत्रिय समुदाय के कुछ नेता मुझसे मिलने आए और मुझे भूचर मोरी में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया. उनमें से एक ने मुझसे कहा कि हालांकि हम आपको आमंत्रित कर रहे हैं. लेकिन हम जानते हैं कि आप नहीं आएंगे.”पीएम ने कहा, “फिर मैंने उस व्यक्ति से पूछा कि आप ऐसा क्यों कह रहे हैं, इस पर उन्होंने बताया कि पहले कोई मुख्यमंत्री वहां नहीं गया था, क्योंकि किसी ने अफवाह फैला दी थी कि अगर कोई मुख्यमंत्री वहां जाएगा, तो वह अपना पद खो देगा. मैंने उनसे कहा कि मैं जरूर आऊंगा, क्योंकि क्षत्रिय समुदाय के बलिदान के सामने मेरे सीएम पद का कोई महत्व नहीं है. मैंने उस कार्यक्रम में भाग लिया था.”

The post जाम साहेब से मिले PM,गुजरात के 45 शाही परिवार मोदी के साथ appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment