जान्हवी कपूर ने प्रमोट किया बॉयफ्रेंड की मां स्मृति पहाड़िया का नया TV शो,इंटरनेट पर वायरल हुआ पोस्ट

मुंबई – जान्हवी कपूर वर्तमान में अपनी आगामी रोमांटिक-स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, जिसमें राजकुमार राव भी हैं। जान्हवी यह सुनिश्चित कर रही हैं कि वह अपने काम और निजी जीवन के बीच सही संतुलन बनाए रखे। ऐसी अफवाह है कि अभिनेत्री शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। उनके प्रशंसक मानते हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में जान्हवी का शिखू नेकलेस और उनकी कुछ सार्वजनिक प्रस्तुतियां इसका प्रमाण हैं। अब, जान्हवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने शिखर की मां के आगामी टीवी शो के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है और सभी को 27 मई से इसे देखने के लिए आमंत्रित किया है।

जान्हवी कपूर ने शिखर की मां के लिए किया पोस्ट

जान्हवी कपूर ने रविवार, 26 मई को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया। उनके कथित प्रेमी शिखर पहाड़िया की मां स्मृति संजय पहाड़िया, अपने आगामी टीवी शो ‘माटी से बंधी डोर’ के नए प्रोमो के वीडियो में दिखाई दे रही हैं। शिखर की मां का समर्थन करते हुए जान्हवी ने लिखा, ‘आप पर बहुत गर्व है आंटी। अब शाम 7:30 बजे आपका मनोरंजन जारी रहेगा, जब मैदान की माटी छोड़ कर आपका रिश्ता खेत की माटी से जुड़ेगा। देखिएगा जरूर, माटी से बंधी डोर शाम 7:30 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+हॉटस्टार पर।’

जान्हवी-शिखर के प्यार की चर्चा

इस बीच, शिखर ने भी अपनी मां को शुभकामनाएं भेजीं और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया, ‘मेरे सभी डेली सोप प्रेमी कल से इसे देखे। हमेशा हमें गौरवान्वित महसूस कराती हैं मम्मा।’ जानकारी हो कि कुछ दिन पहले जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थीं। उनके शानदार पहनावे के अलावा हर किसी का ध्यान उनके ‘शिखू’ नेकलेस ने खींचा। उस समय शिखर पहाड़िया ने इस पर प्रतिक्रिया दी और उनकी पोस्ट को लाइक किया। उनकी बहन और अभिनेत्री खुशी कपूर ने टिप्पणी की, ‘देवियो और सज्जनो।’

साथ में नजर आते हैं जान्हवी-शिखर

बता दें कि एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को अक्सर शिखर के साथ धार्मिक स्थलों पर साथ में स्पॉट किया जाता है। इसके अलावा कोई भी इवेंट हो या नहीं, वह एक्ट्रेस के साथ नजर आते हैं। उन्होंने गले में ‘शिखु’ नाम का लॉकेट भी पहना है। जिससे लोग इनके अफेयर होने का दावा करते हैं। लेकिन कभी इन्होंने पुष्टि नहीं की।

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो जान्हवी वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रचार में व्यस्त हैं। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जान्हवी ‘उलझन’ में भी नजर आएंगी। वह ‘देवरा: भाग 1’ के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसका नाम ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ है।

The post जान्हवी कपूर ने प्रमोट किया बॉयफ्रेंड की मां स्मृति पहाड़िया का नया TV शो,इंटरनेट पर वायरल हुआ पोस्ट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment