जब आमिर खान को EX वाइफ ने मारा था थप्पड़, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

मुंबई – नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस हफ्ते आमिर खान बतौर गेस्ट नजर आए. वहीं उनकी बहनें निकहत और फरहत भी शो में पहुंची. इस दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी लाइफ से जुड़े कई अनुसने किस्सों के बारे में बात की. इन्हीं में से एक था जब एक्टर की एक्स वाइफ रीना दत्ता ने बेटे जुनैद के जन्म के समय थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, कपिल शर्मा ने जब आमिर खान के लोगों के बिहेवियर को ऑब्जर्वेशन करने पर सवाल पूछा तो एक्टर ने एक मजेदार किस्सा फैंस को सुनाया, जो कि बेटे जुनैद के जन्म के दौरान का था.

आमिर खान को एक्स वाइफ ने मारा था थप्पड़

आमिर ने उस पल जो देखा उसके बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मेरे आसपास क्या हो रहा था। मैंने एक बात नोटिस की जब कोई इंसान अधिक दर्द में होता है… जैसे प्रसव के दौरान महिलाओं को होता है। मैंने इसकी योजना भी नहीं बनाई थी। यह बस मेरे साथ हुआ। मैंने रीना के चेहरे की ओर देखा और जब वह उस दर्द का अनुभव कर रही थी… तो आम तौर पर हम सोचते हैं कि किसी इंसान का चेहरा दर्द से कैसा हो जाएगा… लेकिन ऐसा नहीं है। जब दर्द अधिक हो तो ये अजीब होता है। बाद में मैंने यह बात रीना से कही जब वह जुनैद के साथ घर आईं तो वह बहुत गुस्से में थीं।’

आमिर खान को एक्स वाइफ ने काट लिया था हाथ

आमिर खान ने बताया कि रीना जी को जब प्रसव पीड़ा हो रही थी और हम अस्पताल में थे. तब एक अच्छे पति के रूप में, मैंने कुछ सांस लेने के एक्सरसाइज प्रैक्टिस किया. जैसे ही प्रसव तेज हुआ, मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा दिया और कहा, ‘यह बकवास बंद करो!’ रीना जी को बहुत दर्द हो रहा था. उसने मेरा हाथ भी काट लिया.”

लोगों के बिहेवियर को कैसे करते हैं ऑब्जर्व

आगे वह उस पल की इमोशनल इंटेसिटी के बारे में बोलते हुए कहते हैं, “बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मेरे आसपास क्या हो रहा था. मैंने एक चीज़ पर ध्यान दिया जब कोई व्यक्ति बहुत दर्द में होता है… जैसे प्रसव के दौरान महिलाओं को दर्द होता है. मैंने यह कभी प्लान नहीं किया था. यह बस मेरे साथ हो रहा था. मैंने रीना के चेहरे की ओर देखा, और जब वह उस दर्द का अनुभव कर रही थी… आम तौर पर, हम सोचते हैं कि किसी व्यक्ति का चेहरा दर्द से विकृत हो जाएगा… लेकिन ऐसा नहीं है जब दर्द ज्यादा होता है, जिसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता तो यह सरप्राइज जैसा एक्सप्रेशन होता है और यकीन ना करने वाला होता है. व्यक्ति स्वीकार नहीं करता. वह अपने दर्द की तीव्रता को समझ नहीं पाई. इसे मैने नोटिस किया.

आमिर और रीना का तलाक

आमिर और रीना की शादी को 16 साल हो गए थे, जब दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। दोनों का एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी आइरा खान हैं। इसके बाद आमिर ने फिल्ममेकर किरण राव से दूसरी शादी की लेकिन शादी के 15 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। उनका एक बेटा आज़ाद राव खान है। वहीं 15 साल की शादी के बाद दोनों ने तलाक ले लिया है और बेटे की को पेरेंटिग कर रहे हैं.

रीना दत्ता के थप्पड़ के बाद आमिर ने सीखी ये चीज

आमिर खान ने आगे बताया कि उन्होंने उस मोमेंट से क्या सीखा। अभिनेता ने कहा, “बाद में मुझे एहसास हुआ कि मेरे आसपास क्या हो रहा था। मैंने एक बात नोटिस की। कोई व्यक्ति ज्यादा दर्द में होता है, जैसे प्रसव के दौरान महिलाओं को होता है।” आमिर ने बताया कि जब दर्द में उन्होंने रीना को देखा तो नोटिस किया कि दर्द में रीना के एक्सप्रेशन किस तरह बदल रहे थे। वह हैरान थीं और सोच रही थीं कि क्या इतना दर्द भी एग्जिस्ट करता है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ नेटफ्लिक्स पर

आमिर को आखिरी बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। वह अगली बार ‘सितारे ज़मीन पर’ में नज़र आएंगे। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

The post जब आमिर खान को EX वाइफ ने मारा था थप्पड़, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment