छावा’ के सेट से लीक हुआ Vicky Kaushal का फर्स्ट लुक ,छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभायेंगे एक्टर

news28.in

मुंबई – एक्शन, पैट्रियॉटिक और कॉमेडी रोल्स में भी अपना हुनर साबित करने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग बना चुके हैं। वह एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं। इंडस्ट्री में कॉन्टैक्ट्स होने के बावजूद विक्की कौशल ने अपने दम पर पहचान बनाई।

‘छावा’ के सेट से विक्की कौशल का लुक वायरल

साल 2023 में ‘सैम बहादुर’ बन कर बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल ने धमाल मचा दिया था। मूवी ने डीसेंट कलेक्शन किया और विक्की को एक ऐसे एक्टर की लिस्ट में शामिल किया, जो किसी भी रोल को बारीकि से निभाना जानता हो। अब विक्की ‘छावा’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सेट से विक्की कौशल का लुक सामने आया है।

संभाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘छावा:द ग्रेट वॉरियर’की शूटिंग में बिजी हैं। इस ड्रामा फिल्म में विक्की कौशल ने छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। संभाजी के किरदार को निभाने के लिए उन्होंने अपने गेटअप को पूरा चेंज कर दिया है,जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में विक्की स्लीवलेस कुर्ता और धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं।

सेट से लीक हुई ये फोटो

ट्विटर पर ‘छावा’ के सेट से विक्की कौशल की ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ के लुक में कुछ फोटो सामने आई हैं। इस लुक में विक्की लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष की माला पहने विक्की, ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ के लुक में पूरी तरह से रंगे नजर आ रहे हैं।

25 किलो वेट गेन करेंगे विक्की कौशल

‘छावा’ में विक्की कौशल, मराठा रूलर ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ के रोल में होंगे। इस किरदार में फिट बैठने के लिए उन्होंने अपनी फिजीक पर बहुत काम किया है। दावा किया गया है कि विक्की इस रोल के लिए 25 किलो वजन बढ़ाने पर फोकस कर रहे हैं। ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ स्ट्रॉन्ग मैन थे। उनके शेर से लड़कर उसे मारने का किस्सा पॉपुलर है। विक्की कौशल स्क्रीन पर न सिर्फ मेकअप से उनके जैसा दिखना चाहते हैं, बल्कि बॉडी से भी वैसा लुक रखना चाहते हैं।

‘बैड न्यूज’ और ‘लव एंड वॉर’ पर भी कर रहे काम

वर्क फ्रंट पर विक्की की आखिरी फिल्म शाहरुख स्टारर ‘डंकी’ और ‘सैम बहादुर’ थी। ‘छावा’ के अलावा वो तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज’ और भंसाली के साथ ‘लव एंड वॉर’ की शूटिंग पर भी जुटे हैं। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट भी नजर आएंगी।

माथे पर तिलक लगाए दिखे विक्की

‘छावा:द ग्रेट वॉरियर’ फिल्म सेट से विक्की की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें वो लंबे-लंबे बाल और दाढ़ी, माथे पर तिलक और गले में रुद्राक्ष की माला पहने हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर के इस लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। ये तस्वीरें किसी जंगल में शूटिंग के दौरान ली गई थी। फिल्म के लिए एक्टर ने तीरंदाजी, घुड़सवारी और तलवारबाजी के अलावा एक खास भाषा की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

‘छावा:द ग्रेट वॉरियर’ फिल्म की कहानी

विक्की कौशल की आगामी फिल्म ‘छावा:द ग्रेट वॉरियर’ की स्टोरी की बात करें तो यह कहानी डॉ. जयसिंगराव पवार की मराठी किताब से ली गई है, जिसमें संभाजी के शासनकाल की घटनाओं और उपलब्धियों का वर्णन किया गया है। ये फिल्म मराठा साम्राज्य के गौरव और साहस के साथ-साथ संभाजी के व्यक्तिगत और राजनीतिक चुनौतियों के ऊपर बनाई जा रही है।

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

‘छावा: द ग्रेट वॉरियर’ फिल्म दिनेश विजन और जियो स्टूडियो द्वारा बनाई जा रही है। इस फिल्म में संभाजी की पत्नी येसूबाई का किरदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदना निभा रही हैं। ‘सैम बहादुर’, ‘उरी द: सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘संजू’ के बाद विक्की कौशल ‘छावा’ फिल्म में रियल लाइफ पर बेस्ड किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

विक्की कौशल की अपकमिंग फ़िल्में

विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। 2023 में वे 5 फिल्मों ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ (स्पेशल अपीयरेंस), ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘सैम बहादुर’ और ‘डंकी’ में दिखाई दिए थे। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘बैड न्यूज’ और ‘छावा’ हैं। इनमें से आनंद तिवारी निर्देशित और करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘बैड न्यूज़’ 19 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। वहीं, लक्ष्मण उतेकर निर्देशित ‘छावा’ 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और प्रदीप रावत जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे।

The post छावा’ के सेट से लीक हुआ Vicky Kaushal का फर्स्ट लुक ,छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभायेंगे एक्टर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment