छलका Sanjeeda Shaikh का दुख,पति से हुआ तलाक, अकेले कर रही बेटी की परवरिश

मुंबई – फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी, स्टार्स के लिंकअप की खबरें आम हैं. कुछ स्टार्स का ये रिश्ता चंद सालों में खत्म हो गया तो किसी ने अपने रिश्ते का शादी का नाम देकर आगे बढ़ाया. लेकिन, शादी के बाद भी कुछ रिश्ते टूट गए. 39 साल की मु्स्लिम एक्ट्रेस, जिन्होंने छोटे पर्दे पर तो कमाल दिखाया ही, उन्होंने बॉलीवुड और अब ओटीटी पर लोगों के दिलों को जीत लिया. उन्होंने इंडस्ट्री के एक नामी एक्टर से शादी की. लेकिन, ये शादी 9 साल के बाद टूट गई. ये खबर फैंस के लिए बहुत शॉकिंग थी.

कठिन दौर से जूझने पर संजीदा शेख़

सरोगेसी के माध्यम से अपनी बेटी आयरा अली का स्वागत करने के बाद संजीदा और आमिर ने माता-पिता बनने का आनंद उठाया। तलाक के बाद आयरा की कस्टडी संजीदा को दे दी गई. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, संजीदा ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में कठिन समय से संघर्ष किया. उसी के बारे में बोलते हुए, संजीदा ने कहा, “मैं उनमें से नहीं हूं जो सोशल मीडिया पर हर छोटी-छोटी बात के बारे में बात करूंगी या मीडिया को घर बुलाकर मेरे जीवन में क्या हो रहा है, इसके बारे में बात करूंगी.मेरे पास बात करने के लिए मेरे लोग हैं; मुझे उसके लिए कैमरों की आवश्यकता नहीं है। मेरा परिवार है: मेरी माँ, मेरा भाई और मेरी बेटी। मेरी बेटी बहुत छोटी है, लेकिन आज वह चार साल की है जो सब कुछ समझती है. मेरा बच्चा मेरे जीवन में एक आशीर्वाद रहा है और उसने मुझे बहुत ताकत दी है.

क्या दिल में है

टीवी में कुछ साल काम करने के बाद संजीदा शेख ने एक्टर आमिर अली संग निकाह कर लिया. इन दोनों की मुलाकात की बात करे को क्या दिल में है इस फिल्म के दौरान हुई थी दोनों एक दूसरे पर जान लुटाते थे. कपल ने साथ में नच बलिए 3 भी जीता था.लेकिन फिर 9 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया और साल 2021 में दोनों अलग हो गए. दोनों टीवी के काफी प्यार करने वाले कपल जाने जाते थे लेकिन दोनों का अचानक से अलग होना सबको हैरान कर दिया था.

संजीदा शेख की प्रोफेशनल लाइफ

संजीदा शेख टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने क्या होगा निम्मो का, कयामत, एक हसीना थी और लव का है इंतजार जैसी सीरीज में अपने अभिनय से दिल जीता। वह तैश और फाइटर जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं।अब तलाक के 3 साल बाद एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. इसको लेकर भी अकसर व ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं.

The post छलका Sanjeeda Shaikh का दुख,पति से हुआ तलाक, अकेले कर रही बेटी की परवरिश appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment