चोर हैं जाह्नवी कपूर,होटल से चुराती हैं ये सामान

मुंबई – शॉपलिफ्टिंग का मतलब आपको पता है नहीं तो हम आपको बताते हैं. किसी भी जगह से यानी दुकान होटल या अन्य जगहों से जानबूझकर, भुगतान किए बिना सामान ले ले जाना शॉपलिफ्टिंग कहलाता है. आप सोच रहे होंगे कि हम यह आपको बता रहे हैं. दरअसल, हॉलीवुड में तो ऐसे कई किस्से सामने आए हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में यह जानकारी हाल ही में सामने आई है, जिनकी मां बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर एक्टर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की, जिन्होंने अपना शॉपलिफ्टिंग एक्सपीरियंस शेयर किया है.

जान्हवी ने बचपन में चुराया था सामान

27 साल की जान्हवी ने दुकान से सामान चुराने के अनुभव के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि जब वो छोटी थीं, तब वो अपने पैरेंट्स श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ किड्स स्टोर पर गई थीं और बिना पैसे दिए अपने लिए कुछ खरीदा था। उन्होंने कहा, ‘मैं बच्ची थी। मुझे लगता है कि मैं डिज्नी स्टोर में थी और वहां कैंडी या कुछ और था। मुझे वास्तव में पैसों के बारे में समझ नहीं थी। मैंने कुछ उठाया और भाग गई। मैं मम्मी-पापा से मिली और कहा, ‘मुझे ये मिला ऐर हमें इसके लिए पैसे नहीं देने पड़े।’ इसपर उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया कि ‘तुम चोर हो।’अगर आप सोच रहे हैं कि उन्होंने ये उन्होंने किसी फिल्म के लिए किया है तो आप गलत हैं. हाल ही में कर्ली टेल्स से बातचीत के दौरान उन्होंने इस छुपे हुए राज से पर्दा हटाया. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आप भी होटलों से कुछ उठा लाते हो? इसके जवाब उन्होंने तुरंत दिया और बोलीं- ‘तकिए’. ये सुनते ही उनसे पूछा गया कि आप इसके लिए परमिशन लेते हो या यूं ही उठा लेते हैं? उन्होंने जवाह दिया कभी-कभी परमिशन लेती हूं कभी ऐसी ही.

अपकमिंग फिल्मों

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जान्हवी को सुधांशु सरिया की ‘उलझन’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में मेयांग चांग, रोशन मैथ्यू, गुलशन देवैया और राजेंद्र गुप्ता जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 5 जुलाई को पर्दे पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में IFS अधिकारी की जर्नी दिखाई जाएगी। इसके अलावा जान्हवी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी जलवा बिखेरने जा रही हैं। वो जूनियर एनटीआर के साथ ‘देवरा’ में हैं। ये जान्हवी का तेलुगू डेब्यू होगा। फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा वो राम चरण के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं।

The post चोर हैं जाह्नवी कपूर,होटल से चुराती हैं ये सामान appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment