चंदू चैंपियन का गाना सत्यानाश हुआ रिलीज

मुंबई – डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है।कार्तिक आर्यन के फैंस को भी उनकी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है।हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘सत्यानास’ जारी किया गया है।सामने आए फिल्म के ट्रेलर को देखने बाद ही कार्तिक के फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई थी।अब इस गाने के सामने आने के बाद से वो एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।ट्रेलर में कार्तिक आर्यन के 6 लुक नजर आए थे, जिन्हें देखकर ये साफ हो गया था कि इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है।अब इस गाने पर भी फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा

अरिजीत सिंह, नक्श अज़ीज़ और देव नेगी द्वारा गाए गए इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। संगीत प्रीतम ने दिया है। “सत्यानास” में कार्तिक आर्यन और उनके दोस्त ट्रेन के अंदर और ऊपर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस अनोखे ट्रैक ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा और अरिजीत सिंह की बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा की।एक यूजर ने म्यूजिक वीडियो पर टिप्पणी की, “आखिरकार बहुत दिनों बाद बिना उदासी और रोमांस के एक अच्छा मजेदार संगीत।” “अरिजीत सिंह + कार्तिक आर्यन = मास्टरपीस,” एक अन्य ने लिखा। अरिजीत सिंह के एक प्रशंसक ने दावा किया, “केवल एक ही गायक है जो सभी प्रकार के गाने गा सकता है, ‘अरिजीत सिंह।’

‘चंदू चैंपियन’ के पहले गाने का टाइटल

‘चंदू चैंपियन’ के पहले गाने का टाइटल ‘सत्यानास’ है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाना सुनने में मजेदार है, साथ ही कार्तिक के डांस ने इसे और दिलचस्प बना दिया है। इस गाने को ट्रेन के भीतर फिल्माया गया है। कार्तिक ट्रेन के अंदर ही नहीं, बल्कि ट्रेन की छत पर भी पूरी टोली के साथ डांस करते दिखे हैं।सोशल मीडिया पर यूजर्स गाने को सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गाना देखने के बाद लोग कार्तिक की तारीफ करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने लिखा, ‘कार्तिक आपने डांस से हमेशा दिल जीत लेते हैं’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये वाला गाना एकदम अलग है, एकदम चैंपियन’। एक यूजर ने लिखा, ‘चैंपियन का डांस अलग ही स्तर का है’।

The post चंदू चैंपियन का गाना सत्यानाश हुआ रिलीज appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment