गौहर खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में BMC ने बोल दिया धावा,उखाड़ फेका गेट

मुंबई – बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में अपने बेटे जीहान खान का पहला बर्थडे मनाया. इस खुशी के माहौल में सेलिब्रेशन चल ही रहा था कि अचानक इसमें BMC की एंट्री हो गई. बीएमसी ने इसके बाद एक्शन भी लिया और उन्होंने होटल के बाहर के वेलकम गेट के साथ तोड़फोड़ भी की. इस दौरान का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

गौहर और जैद ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में जंगल थीम्ड पार्टी

गौहर और जैद ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में जंगल थीम्ड पार्टी का आयोजन किया था, जहां टीवी और बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे थे. इसी बीच बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने आकर माहौल खराब कर दिया. बीएमसी ने पहले तो होटल स्टाफ को गेट गिराने के लिए कहा लेकिन होटल स्टाफ द्वारा मना करने पर बीएमसी खुद गेट उखाड़ा और उसे अपने साथ ले गए. इसपर BMC ने हवाला दिया कि ये जंगल थीम्ड बार्थडे गेट फुटपाथ तक आ रहा है जो सही नहीं है. हालांकि, इस पर अभी गौहर या जैद का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

BMC अधिकारियों ने तोड़ दिया एंट्री गेट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बीएमसी अधिकारियों ने गौहर खान और जैद दरबार के बेटे Zehaan की बर्थडे पार्टी के एंट्री गेट को तोड़ दिया. उन्होंने खंभों को तोड़कर टेंपो में रख दिया. बेटे के बर्थडे के दिन ही साइट पर ऐसा होना गौहर खान और ज़ैद दरबार के लिए काफी शर्मनाक था.

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार फिल्म 14 फेरे में नजर आई थीं. टीवी की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2023 में झलक दिखला जा शो में होस्ट की भूमिका में नजर आईं. इसके अलावा वे ओटीटी पर भी नजर आ चुकी हैं. उनकी पिछली वेब सीरीज शिक्षा मंडल थी जो 2022 में आई थी. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फैमिली संग पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

The post गौहर खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में BMC ने बोल दिया धावा,उखाड़ फेका गेट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment