गोविंदा को डांस में टक्कर देता है बेटा यशवर्धन -वीडियो

मुंबई – 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा एवरग्रीन एक्टर हैं. उनकी फिल्मों और गानों की दर्शकों के बीच आज भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. गोविंदा के फिल्मों के गाने बजते ही आज भी ऑडियंस के कदम अपने आप ही थिरकने लग जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर गोविंदा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें ये एक्टर अपने बेटे और उनके दोस्तों संग अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के गाने गोरिया चुरा ना मेरा जिया’ पर डांस करते दिख रहे हैं.

गोविंदा के साथ बेटे ने किया डांस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं. बैकग्राउंड में गोविंदा की हिट फिल्म कुली नंबर वन का गाना गोरिया चुराना मेरा जिया… बज रहा है, जिस पर गोविंदा और उनके बेटे नाचते दिख रहे हैं. उनके साथ कुछ और युवा भी नाच रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां डांस कर रहे बाकी लोग गोविंदा के सिग्नेचर स्टेप की कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं गोविंदा भी सामने खड़े अपने बेटे और उसके दोस्तों को डांस स्टेप सिखाते नजर आ रहे हैं.

यशवर्धन के बारे में

बता दें कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन लुक्स के मामले में बिल्कुल अपने पिता से कम नहीं हैं। हालांकि यशवर्धन उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिन्हें लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है। हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां आप उनकी एक से बढ़कर एक डैशिंग तस्वीरें देख सकते हैं। वैसे तो लंबे समय से ऐसी चर्चा है कि यशवर्धन जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगे। हालांकि यशवर्धन कैमरे पर आने से पहले कैमरे के पीछे की सारी बारीकियां सीखना चाहते हैं। फिलहाल यशवर्धन एक्टिंग और डांसिंग की भी ट्रेनिंग ले रहे हैं।

एनर्जी के दीवाने हुए फैंस

वीडियो को देखते हुए एक्टर के फैंस न यूनकी कमाल की एनर्जी का राज पूछा है. फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर गोविंदा ऐसा क्या खाते हैं कि 60 की उम्र में भी उनकी एनर्जी युवाओं को टक्कर दे रही हैं. वहीं कई फैंस ने एक्टर के डांस पर प्यार लुटाया है

The post गोविंदा को डांस में टक्कर देता है बेटा यशवर्धन -वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment