‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस के चेहरे का हुआ बुरा हाल

मुंबई – टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में‘ की एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) की हालत ठीक नहीं है। पिछले दिनों एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसने फैंस को चौंका दिया था। तस्वीर में एक्ट्रेस को पहचानना काफी मुश्किल था, क्योंकि उनके पूरे चेहरे पर सूजन थी। वहीं तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस भी चौंक गए थे। अब एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ पर अपडेट दिया है। साथ ही बताया है कि वो अपनी इस हालत से काफी परेशान हो गई हैं। कई डॉक्टर को दिखा चुकीं लेकिन कोई समझ नहीं पा रहा कि अचानक उनके चेहरे पर आई इस सूजन की वजह क्या है?

आयशा ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की खूबसूरत सी एक्ट्रेस के चेहरे को नजर लग गई है।एक्ट्रेस का चेहरा दाईं तरफ से सूज गया है।आयशा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी हैं।आयशा ने बताया कि “मेरा स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो गया है, लेकिन मैं ठीक होने की कोशिश कर रही हूं और सभी अपडेट के साथ फिर से शुरू करूंगी, बहुत जल्द.”

अचानक से चेहरे में होने लगा दर्द

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी सांझा करते हुए बताया कि वो अपने घर पर परिवार के साथ ही थीं जब उनका चेहरा फूलने लगा। ‘हमने इसकी जांच कराई, लेकिन क्या गड़बड़ी है इसका कोई सटीक निदान नहीं हो सका।धीरे-धीरे दर्द बढ़ने लगा और मैं बात करने के लिए भी अपना मुंह नहीं खोल पा रही थी।जब मेरा आधा चेहरा सूज गया और बहुत दर्द हो रहा था, तो हम चिंतित हो गए। हमने सोचा कि यह कोई बड़ी बात हो सकती है, न कि केवल थोड़ी सी सूजन।

समस्या का नहीं हुआ समाधान

उन्होंने आगे बताया, ‘मैं डॉक्टर को दिखा चुकी हूं लेकिन मेरी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। मेरे चेहरे का दर्द इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रहा। यहां तक कि मैं किसी से बात करने के लिए अपना चेहरा तक नहीं खोल पा रही हूं।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मेरी समस्या ज्यादा बढ़ने लगी है, जिसकी वजह से मेरी फैमिली भी डरी हुई है। उन्हें लग रहा है कि कहीं मुझे कोई बड़ी समस्या तो नहीं हुई है क्योंकि सूजन काफी ज्यादा है।’

The post ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस के चेहरे का हुआ बुरा हाल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment