खेत की मेढ़ का विवाद: जब आमने-सामने हुए दो पक्ष, तो जमकर चले हथियार

घटना की भनक लगते ही दौड़ी थाना पुलिस

news28.in


हाड़ी पिपलिया और खेत की मेढ़ का विवाद: जब आमने-सामने हुए दो पक्ष, तो जमकर चले हथियार


मनासा: थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम हाड़ी पिपलिया में बुधवार दोपहर खेत की मेढ़ को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

मनासा थाना डायल 100 से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर हाड़ी पिपलिया निवासी जगदीश पिता भेरूलाल धनगर, उम्र करीब 45 वर्ष, के साथ खेत की मेढ़ को लेकर परिवार के ही सदस्यों के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने जगदीश धनगर के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। जब परिजन खेत पर पहुंचे, तो जगदीश धनगर घायल अवस्था में खेत की मेढ़ पर पड़ा मिला।

परिजनों ने तत्काल सूचना मनासा थाना डायल हैंड्रेड को दी। मौके पर पहुंचे थाना डायल हैंड्रेड पायलेट सुनील खाती और आरक्षक प्रकाश गोडावत ने घायल व्यक्ति को मनासा शासकीय अस्पताल पहुँचाया। जहाँ डॉक्टरों ने तत्काल उपचार किया और देर शाम गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय नीमच रेफर किया।

खेत की मेढ़ को लेकर परिवार के ही सदस्यों के बीच विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने जगदीश धनगर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।

जब परिजन खेत पर पहुंचे, तो उन्होंने जगदीश धनगर को घायल अवस्था में खेत की मेढ़ पर पड़ा पाया। परिजनों ने तत्काल सूचना मनासा थाना डायल 100 को दी। मौके पर पहुंचे थाना डायल 100 के पायलेट सुनील खाती और आरक्षक प्रकाश गोडावत ने घायल व्यक्ति को मनासा शासकीय अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने तत्काल उपचार कर देर शाम 108 एंबुलेंस से गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय नीमच रेफर कर दिया।

वहीं, मनासा थाना पुलिस ने हमला करने वाले कुछ नामजद व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share This Article
Leave a comment