खतरों के खिलाड़ी 14 में धूम मचाएंगे असीम रियाज से एरिका फर्नांडिस

मुंबई – हर साल टीवी पर महीने-दो महीने दर्शकों को एंटरटेन करने आने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। हालांकि अभी इसकी शूटिंग होनी बाकी है। लेकिन उसके पहले इसका हिस्सा कौन बनेगा, वो तय हो रहा है। कुछ नाम सामने आए हैं, जिन्हें कंफर्म कंटेस्टेंट्स बताया जा रहा है। आइए जानते हैं कि वो कौन-कौन हैं।

शालीन भनोट टीवी इंडस्ट्री के मशहूर सितारों

शालीन भनोट टीवी इंडस्ट्री के मशहूर सितारों में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे आने वाले दिनों में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में खतरों से खेलते नजर आने वाले हैं। इस शो में उनके अलावा आसिम रियाज और निमरित कौर अहलूवालिया भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। अदिति शर्मा टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। तमाम प्रेजेक्ट्स में काम करने के बाद भी उनका करियर कुछ खास टेकऑफ न कर सका। वह ‘ये जादू है जिन्न का’ और ‘रब से है दुआ’ में नजर आ चुकी हैं। अब फैंस उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में देख सकते हैं।

पॉपुलर टेलीविजन एक्टर

शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) पॉपुलर टेलीविजन एक्टर हैं। वह सात साल तक दिव्यांका त्रिपाठी को डेट करने को लेकर भी चर्चा में रहे। शरद को आखिरी बार ‘नागिन’ सीरियल में देखा गया था।’उडारियां’ फेम अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने बिग बॉस 16 में अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता था। इस शो के खत्म होने के बाद से वह ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में पार्टिसिपेट किए जाने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

समर्थ जुरैल

‘बिग बॉस 17’ के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरैल भी ‘KKK 14’ के कन्फर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं। वैसे, समर्थ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। सूत्रों की मानें तो समर्थ का उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस ईशा मालवीय से ब्रेकअप हो गया है।टीवी एक्ट्रेस अदिति शर्मा ने भी शो के लिए हामी भर दी है। एक्ट्रेस ‘ये जादू है जिन्न का’ और ‘रब से है दुआ’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।सुमोना टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से वे टीवी से गायब हैं। बता दें, अपनी कॉमेडी से फैन्स को हंसाने वाली सुमोना अब स्टंट करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने KKK 14 के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

The post खतरों के खिलाड़ी 14 में धूम मचाएंगे असीम रियाज से एरिका फर्नांडिस appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment