क्रिकेट बॉल वाली बैकलेस ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने दिखाई हॉटनेस

मुंबई – साल 2021 में आई फिल्म ‘रूही’ के बाद जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।दोनों शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाले हैं।दोनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव सन एंड सैंड जुहू पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए। इस दौरान जान्हवी ने अपने लुक और ड्रेस से सभी का ध्यान खींचा. चलिए नजर डालते हैं दोनों के शानदार लुक पर।

जाह्नवी कपूर ने पहनी क्रिकेट बॉल ड्रेस

इस वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव को फोटो सेशन के लिए साथ में जाते हुए देखा जा सकता है। इसी बीच राजकुमार राव एक्ट्रेस को अचानक से गोल घुमा देते हैं और उनकी ड्रेस पर लगे रेड कलर के क्रिकेट बॉल दिखाते हैं। ये देख जाह्नवी कपूर भी हंसाने लगती हैं। कई लोगों एक्ट्रेस की ये ड्रेस देख उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो में अभिनेत्री ने बाद में अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली।

कटआउट ड्रेस में लगीं बेहद हसीन

​31 मई को थिएटर में रिलीज हो रही इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में जाह्नवी क्रिकेटर का किरदार निभा रही हैं। जिससे इंस्पायर होकर ही उन्होंने अपनी ड्रेस के बैक पर क्रिकेट बॉल लगाई है। वह यहां रेड कलर की कटआउट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। जिसकी बैक के डिजाइन को छोटी-छोटी बॉल से बनाया गया है, जो उनकी आउटफिट को स्टाइलिश के साथ एकदम अलग बना रहा है।

मिस्टर और मिसेज माही का नया पोस्टर

बुधवार को जाह्नवी कपूर ने नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘मिलिए मिस्टर और मिसेज माही से इनके लिए लाइफ इज क्रिकेट और क्रिकेट इज लाइफ है… क्रिकेट से बढ़कर कुछ नहीं मिस्टर माही सिर्फ अपनी प्यारी पत्नी से प्यार करते हैं। #MrAndMrsMahi 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में।’ पहले पोस्टर में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव भारतीय जर्सी पहने हुए एक-दूसरे के करीब खड़े नजर आ रहे हैं। उनके मुस्कुराते हुए चेहरों पर भारतीय झंडा बना हुआ देखा जा सकता है। दूसरे पोस्टर में दोनों को खुशी से चिल्लाते हुए देखा जा सकता है।

The post क्रिकेट बॉल वाली बैकलेस ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने दिखाई हॉटनेस appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment