क्या रिद्धिमा पंडित बनेंगी शुभमन गिल की दुल्हनिया ?,एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई – टीवी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें आ रही हैं कि वह क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ शादी करने वाली हैं। अब इन खबरों पर रिद्धिमा पंडित ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ये साफ कर दिया है कि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है। वह क्रिकेटर के साथ शादी नहीं कर रही हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि रिद्धिमा दिसंबर 2024 में शुभमन गिल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। मगर अब उन्होंन इन खबरों को खारिज कर दिया है।

शुभमन गिल इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका में हैं

भारत के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका में हैं. उन्हें 15 सदस्यीय टीम में तो नहीं रखा गया है, लेकिन वह रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं. शुभमन ने अमेरिका में टीम इंडिया की फोटोशूट में हिस्सा लिया है. वह अपनी दमदार बैटिंग के अलावा अफेयर को लेकर भी खबरों में रहते हैं. कभी सारा तेंदुलकर तो कभी सारा अली खान के साथ उनका नाम जुड़ा. हालांकि, कभी भी किसी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी.

रिद्धिमा पंडित ने किया खुलासा

टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैं रिपोर्टर्स के बहुत से कॉल से जग गई, वो सब मेरी शादी के बारे में सवाल पूछ रहे थे कि क्या मैं शादी कर रही हूं या नहीं. लेकिन अगर मेरी जिंदगी में ऐसा कुछ होने वाला होगा तो मैं खुद इस बात की घोषणा करूंगी. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है’.

रिद्धिमा और शुभमन के डेटिंग के चर्चे

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी शुभमन और रिद्धिमा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन वह अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं, लेकिन वह इस बात ढिंढोरा नहीं पीट रहे हैं. दें कि रिद्धिमा पंडित बहू हमारी रजनीकांत और खतरा खतरा खतरा जैसे टेलीविजन शो में नजर आई थीं. इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भी नजर आई थीं.

शुभमन गिल और सारा के चर्चे

शुभमन गिल की बात करें तो उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और कई बार सारा अली खान के साथ भी जोड़ा जाता है. शुभमन गिल को कई बार सारा अली के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. हालांकि इन सब दावों में कितनी सच्चाई है, अभी तक किसी भी बात का खुलासा नहीं हो पाया है.

रिद्धिमा पंडित को ‘बहू हमारी रजनीकांत’ से मिली थी पॉपुलैरिटी

रिद्धिमा पंडित ने आगे कहा, “इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.” रिद्धिमा पंडित को ‘बहू हमारी रजनीकांत’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो से वह रातों रात स्टार बन गई थीं. इसमें उन्होंने एक रोबोट का किरदार निभाया था. रिद्धिमा ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे ‘ टीवी शो के लिए जानी जाती हैं. वह बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भी नजर आई थीं.

रिद्धिमा पंडित ने टीवी सेट पर होने वाले दुर्व्यवहार पर बात की

हाल ही में न्यूज18 शोशा के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रिद्धिमा पंडित ने दावा किया कि टीवी सेट पर कोई भी दुर्व्यवहार के बारे में बात नहीं करता है. उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन एक घटना को याद किया जब उनके शो के एक एग्जक्युटिव प्रोड्यूसर ने उन्हें अस्पताल में उनकी बीमार मां से मिलने नहीं दिया.

रिद्धिमा पंडित वर्कफ्रंंट

वहीं रिद्धिमा पंडित की बात करें तो वह टीवी के मशहूर शो नागिन से वापसी के लिए तैयार हैं. इस बार यह नागिन का सातवां सीजन होगा. रिद्धिमा का नामिन में रोल श्रीदेवी की फिल्म नगीना से प्रेरित बताया जा रहा है.

शुभमन का करियर

24 साल के शुभमन भारत के लिए तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) में खेलते हैं. उन्होंने पिछले कुछ सालों से लगातार बेहतर खेल दिखाया है. शुभमन ने 25 टेस्ट मैचों में 35.52 की औसत से 1492 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतक लगाए हैं. वनडे की बात करें तो उन्होंने 44 मैचों में 2271 रन बनाए हैं. इस दौरान गिल का औसत 61.38 का रहा है. उनके नाम 6 शतक है. इनमें एक दोहरा शतक शामिल है. टी20 में शुभमन ने 14 मैचों में 25.77 की औसत और 147.58 की स्ट्राइक रेट से 335 रन बनाए हैं.

The post क्या रिद्धिमा पंडित बनेंगी शुभमन गिल की दुल्हनिया ?,एक्ट्रेस ने किया खुलासा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment