क्या दिल्ली की मशहूर ‘वडापाव गर्ल’ हुई गिरफ्तार? ,पुलिस का इस पर आया बड़ा बयान- वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्लीः दिल्ली की सड़कों पर महाराष्ट्र का मशहूर डिश ‘वड़ा पाव’ बेचनेवाली चंद्रिका दीक्षित को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने शनिवार को वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चंद्रिका को गिरफ्तार नहीं किया गया है और उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

दिल्ली की मशहूर वडापाव गर्ल’ का वायरल हुआ वीडियो

‘वडा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में स्टॉल लगाकर कुछ महीनों से वडा पाव बेच रही है. पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले उसने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसके और स्थानीय लोगों के बीच झड़प देखी गई थी. उसने अपने स्टॉल के पास भंडारा का आयोजन किया था. जिससे जाम की स्थिति पैदा हो गई थी.

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली पुलिस ने शनिवार (4 मई) को उन दावों का खंडन किया कि बाहरी शहर के मंगोलपुरी इलाके में फूड स्टॉल चलाने वाली ‘वड़ा पाव’ गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित को गिरफ्तार किया गया था। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसे पकड़ा नहीं गया था और उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।पुलिस का स्पष्टीकरण सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद आया जिसमें महिला कांस्टेबल दीक्षित को अपने साथ ले जाती दिख रही थीं। अधिकारियों के अनुसार, दीक्षित एमसीडी की अनुमति के बिना अपना स्टॉल चलाती हैं और कुछ फूड ब्लॉगर्स और यूट्यूबर्स के समर्थन के कारण इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैं।कुछ दिन पहले उन्होंने एमसीडी की अनुमति के बिना सड़क पर सार्वजनिक भोज का आयोजन किया था, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया और लोगों को असुविधा हुई। इसकी शिकायत मिलने पर अधिकारी उनसे भिड़ गए और उन्हें थाने ले गए, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

‘वडा पाव गर्ल’ ने रो-रोकर सुनाया पार्षद को हाल

पुलिस का कहना है कि वह बिना नगर निगम की इजाजत के स्टॉल चला रही थी और उसके स्टॉल पर बड़ी संख्या में लोग और कंटेंट क्रिएटर्स जुटते हैं. स्टॉल पर भीड़ जुटने के कारण ट्रैफिक की समस्या होती है. बता दें कि चंद्रिका के इंस्टाग्राम पर 30 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह उस वक्त चर्चा में आई थीं जब वह नगर निगम के एक पार्षद को रो-रोकर फोन कर रही थीं और बता रही थीं कि उनका स्टॉल हटाया जा रहा है.

पुलिस ने जब्त किया स्टॉल

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को ट्रैफिक जाम को लेकर शिकायतें मिली थीं जब उसने सड़क किनारे भंडारा का आयोजन किया था. पुलिस का कहना है कि जब उनकी टीम मौके पर पहुंची तो उसने अधिकारियों के साथ बदसलूकी की. उसके स्टॉल को जब्त कर लिया गया और उसे पुलिस थाने ले जाया गया. आउटर दिल्ली के डीसीपी चंद्रिका दीक्षित के खिलाफ कोई केस दर्डज नहीं किया गया है.

The post क्या दिल्ली की मशहूर ‘वडापाव गर्ल’ हुई गिरफ्तार? ,पुलिस का इस पर आया बड़ा बयान- वायरल हुआ वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment