कौन है पाकिस्तानी Youtuber Ducky Bhai ? ,जिसकी पत्नी का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

मुंबई – इन दिनों पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर सार उर रहमान उर्फ डकी और उनकी पत्नी आरूब जटोई हर तरफ सुर्खियों में बने हुए हैं। अब भई मामला ही इतना सेंसिटिव है कि हर तरफ कपल की चर्चा हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर यूट्यूबर की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आरूब बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं।

कौन हैं सार उर रहमान उर्फ डकी?

सार उर रहमान पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनको पसंद करते हैं। डकी की पत्नी आरूब जटोई भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। साथ ही वो अपने पति संग व्लॉगिंग भी करती हैं। फैंस को कपल का काम खूब पसंद आता है, लेकिन इन दिनों कपल के साथ कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है और दोनों चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

बिना कपड़ों के थीं यूट्यूबर की पत्नी

पाकिस्तानी यूट्यूबर सार उर रहमान उर्फ डकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने चाहने वालों के लिए वीडियो बनाते रहते हैं। वहीं उनकी पत्नी आरूब जटोई भी पति के नक्शे कदम पर चलते हुए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो सार के साथ जमकर ब्लॉगिंग करती हैं। इसी बीच आरूब का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें वो आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वो बिना कपड़ों के हैं।

क्या बोला कपल?

सोशल मीडिया पर कपल के रिएक्शन का जो वीडियो सामने आया है, उसमें रहमान कहते नजर आ रहे हैं कि इस वीडियो से उनका कोई ताल्लुक नहीं है। फिर उनकी पत्नी कहती हैं कि इस वीडियो के जरिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि, जो मेरे साथ हुआ है वो तो हो गया है। मेरी ये दुआ है कि आगे किसी की बहन, बेटी, मां किसी के साथ भी ऐसा ना हो। मेरे पिछले 24 घंटे बहुत ही कठिन थे। वो सिर्फ मैं जानती हूं कि कैसे बीते हैं।

कपल ने जारी किया एक और वीडियो

कपल ने इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हुए बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो नकली है। आरूब और सार के अनुसार ये डीपफेक वीडियो है। इस वीडियो को एडिट किया गया है और उसपर आबरू का फेस लगाया गया है। वहीं यूट्यूबर डकी ने ये भी कहा है कि जो इस नकली वीडियो को शेयर करने वाले का पता बताएगा उसे इनाम दिया जाएगा।

क्या था वीडियो लीक मामला

what you think about this #viralvideo#duckybhai #aroobjatoi pic.twitter.com/Ig885IDDVM

— Ayesha Akram 🙂 (@Shiningeyes01) April 30, 2024

बता दें कि डकी भाई इन दिनों अपने ब्लॉग के लिए नहीं बल्कि अपनी वाइफ के प्राइवेट लीक मामले की वजह से खबरों में छा गए हैं। दरअसल डकी भाई की पत्नी का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विवादों से रहमान का पुराना नाता

बता दें कि वैसे तो विवादों से रहमान का पुराना नाता रहा है। अक्सर किसी ना किसी वजह से यूट्यूबर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इन दिनों रहमान इस घटना से परेशान हैं और जिसने ये किया है उसकी तलाश कर रहे हैं। बताते चलें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब डीपफेक के जरिए किसी का इस तरह का वीडियो सामने आया है। पहले भी इस तरह की बातें सामने आई हैं।

प्राइवेट वीडियो लीक पर दी सफाई

जैसे ही आरूबा का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ वो जंगल में आग की तरह फैल गया। वहीं आरूब और सार ने वीडियो लीक के बाद एक और वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ये डीपफेक वीडियो है। इस वीडियो को एडिट किया गया है और उसपर आबरू का फेस लगाया गया है। वहीं यूट्यूबर डकी ने ये भी कहा है कि जो इस नकली वीडियो को शेयर करने वाले का पता बताएगा उसे इनाम दिया जाएगा।

कपल ने बताया डीपफेक

हालांकि पाकिस्तानी कपल ने इस वीडियो के वायरल होने बाद इसे डीपफेक बताया है। साथ ही यह भी बताया कि किस वीडियो को एडिट करके आरूब जटोई का चेहरा लगाया गया है। इतना ही नहीं, डकी ने इस डीपफेक वीडियो को बनाने वाले का सुराग देने पर लाखों रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

लाखों में मिलेगा इनाम

डकी ने अपनी पत्नी आरूब ने डीपफेक वीडियो बनाने वाले का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। इनाम की राशि भी कुछ कम नहीं बल्कि 1 मिलियन यानी दस लाख रुपये है। अब इस मामले में पुलिस भी शामिल हो गई है, जो इस केस की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि लोग ऐसे डीप फेक वीडियो से सावधान रहें।

The post कौन है पाकिस्तानी Youtuber Ducky Bhai ? ,जिसकी पत्नी का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment