कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के फाइनल की अपने नाम

मुंबई – इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। केकेआर की टीम आईपीएल में तीसरी बार चैंपियन बनी है। केकेआर की जीत के साथ ही टीम के ओनर शाहरुख खान ने अपनी वाइफ गौरी को गले से लगाकर माथे पर किस कर लिया। शाहरुख को ऑन कैमरा पहली देखा गया कि वह अपनी वाइफ को प्यार जताते हुए देखा गया। शाहरुख खान फाइनल मैच के लिए मास्क लगाकर स्टेडियम में आए थे।शाहरुख खान के साथ उनकी वाइफ गौरी के अलावा उनके तीनों बच्चे भी स्टेडियम में मौजूद थे। केकेआर की इस ऐतिहासिक जीत के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना भावुक हो गईं थी। वह अपने पिता को गले लगाकर रो पड़ी थीं।

SRK chanting CSK CSK. CSK ………#IPLfinal#kkr@CricCrazyJohns pic.twitter.com/7dtQsd3Fyf

— Aryan (@Aryan90007319) May 27, 2024

फाइनल में किस टीम के लगाए नारे

शाहरुख खान को पूरी दुनिया में क्यों प्यार मिलता है यह आईपीएल फाइनल में टीम की जीत के बाद सामने आए वीडियो से समझा जा सकता है।मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया। 5 बार की आईपीएल चैंपियन इस बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही।फाइनल मैच में कोलकाता की जीत के बाद शाहरुख जब मैदान पर उतरे तो मुकाबला देखने पहुंचे चेन्नई के फैंस के साथ मिलकर CSK…CSK के नारे लगाए।

तीसरी बार केकेआर बनीं IPL चैंपियन

बता दें कि शहारुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 8 विकेट से हराया है। केकेआर ने आईपीएल के इतिहास में तीसरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया है। इससे पहले 2012 और 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स IPL ट्रॉफी को जीतने में कामयाब रही थी। वहीं शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो उनकी अगली फिल्म ‘किंग’ है, जिसमें शाहरुख एक ग्रे शेड डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं।

The post कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के फाइनल की अपने नाम appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment