कॉलेज इवेंट में सुनिधि चौहान पर फेंकी पानी की बोतल,सिंगर दिया मुँह तोड़ जवाब

मुंबई – दुनिया को अपनी आवाज से दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की मशहूर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) इस वक्त काफी चर्चा में हैं. दरअसल, सिंगर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लाइव कॉन्सर्ट का हिस्सा बनीं हुई हैं.

सुनिधि चौहान ने लाइव परफॉर्मेंस

लाइव इवेंट के बीच ऑडियंस में से किसी ने उनके ऊपर पानी की बोतल फेंक दी. इस पर वह अपनी प्रतिक्रिया भी देती हुईं नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने देहरादून के एसजीआरआर यूनिवर्सिटी में हुए सुनिधि चौहान की लाइव परफॉर्मेंस की शेयर की है. क्लिप में सुनिधि काफी डरी हुईं नजर आ रही हैं. बोतल उनके हाथ पर लगकर नीचे गिरी थी.सुनिधि चौहान ने लाइव परफॉर्मेंस को फिर जारी रखा. हालांकि वह बोतल फेंकने वाले को ढूंढती हुईं नजर आईं. उन्होंने चारों ओर देखते हुए भी अपना हाथ अपने सीने पर रखा. कुछ देर बाद सुनिधि ने कहा, “ये क्या हो रहा है? बोतलें फेंकने से क्या होगा? ये बताओ. है ना? इससे होगा क्या? रुक जाएगा? क्या तुम वो चाहते हो?” सभी ने एक आवाज में चिल्लाकर कहा, ‘नहीं’.

सुनिधि चौहान के साथ बदतमीजी

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) फिल्मों गानों में अपनी आवाज देने के अलावा पिछले कुछ सालों से लाइव कॉन्सर्ट भी करती नजर आ रही हैं.जहां दुनिया भर से उनके फैंस आकर उन्हें अपनी आंखों के आगे गाना गाते सुनते हैं. पिछले कुछ दिनों से सिंगर एक के बाद एक लाइव कॉन्सर्ट करती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने देहरादून के एक कॉलेज में परफॉर्मेंस दी.

फैंस ने की सुनिधि की तारीफ

क्लिप पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, “असल में बेशर्म लोग! सुनिधि एक आइडल हैं.” एक शख्स ने कहा, “यह बेहद बुरा व्यवहार है. वह पूरे सम्मान की हकदार हैं.” एक कमेंट में कहा गया, “वह आसानी से शो छोड़ सकती थीं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया इसे कहते हैं स्टेज क्वीन.” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “यह देखकर दुख होता है. मैं महसूस कर सकता हूं कि एक कलाकार के रूप में वह क्या महसूस कर रही होगी जो लोगों के लिए परफॉर्म करने आई हैं लेकिन फिर लोगों को देखें.”

The post कॉलेज इवेंट में सुनिधि चौहान पर फेंकी पानी की बोतल,सिंगर दिया मुँह तोड़ जवाब appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment