किसिंग और इंटीमेट सीन को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी ,कही ये बात

मुंबई – 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ रिलीज हुई है. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन जैसे और भी कई बड़े सितारे नजर आए हैं. सोनाक्षी सिन्हा भी इस सीरीज का हिस्सा हैं. सोनाक्षी इस सीरीज में डबल रोल में नजर आईं हैं. पहला किरदार है- रिहाना का और दूसरा- फरीदन का. इस सीरीज की वजह से सोनाक्षी जबरदस्त सुर्खियों में चल रही हैं. इसी बीच जूम को दिए इंटरव्यू में उन्होंने पुरानी फिल्मों में अपने किरदार और फिल्मों के सिलेक्शन पर बात की है.

किसिंग और इंटीमेट सीन को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

इस बीच सोनाक्षी ने फिल्मों में किसिंग और इंटीमेट सीन्स को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अभिनेत्री ने बताया है कि क्यों उनको अपने करियर में ये सब करने की जरूरत नहीं पड़ी।बता दें कि एक बार सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि वह अपनी 15वीं फिल्म कर रही हैं और इस फिल्म में कोई किसिंग सीन या कपड़े उतारने का सीन नहीं है. अब हीरामंडी की सफलता के बाद अब ई-टाइम्स ने एक्ट्रेस से बात की और पूछा कि क्या कभी-कभी इसे बनाए रखना और अपनी शर्तों पर काम करना मुश्किल होता है? या फिर कभी ऐसा हुआ हो कि इन शर्तों के लिए आपको किसी अवसर को गंवाना पड़ा हो. इसके जवाब सोनाक्षी ने हंसते हुए दिया.

अपनी शर्तों पर काम करती हैं सोनाक्षी सिन्हा

बतौर एक्ट्रेस बीते 14 साल से सोनाक्षी सिन्हा फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने मूवीज में किसिंग सीन्स और इंटीमेट सीन्स करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बताया है- मैंने अपने करियर में करीब 35 फिल्में की हैं। इस दौरान मुझे ये कभी नहीं लगा कि मुझे उनमें किसिंग और इंटीमेट सीन करने की जरूरत पड़ी है और न ही ये मुझे पसंद है। डायरेक्टर से मेरा साफ कहना रहता है, अगर कोई इस तरह के दृश्य हैं, तो मैं इसके लिए सहज नहीं हूं। फिर आप किसी और एक्ट्रेस को कंसीडर कर सकते हैं। मैं आजादी के साथ काम करना पसंद करती हूं ना कि प्रेशर में। इस तरह से सोनाक्षी ने अपनी राय रखी है। मालूम हो कि अभिनेत्री अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं।

किसिंग और इंटीमेट सीन को बोला ‘ना ‘

एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स से कहा, ‘मैं अपनी 35वीं फिल्म कर रही हूं और अभी भी वहीं खड़ी हूं. एक अच्छे अभिनेता को हमेशा काम मिलेगा. मुझे नहीं लगता है कि मैंने अपने पूरे करियर में कोई भी ऐसा अवसर खोया हो जिसमें किसिंग सीन शामिल हो. किसिंग सीन या इंटीमेट सीन को लेकर मैंने हमेशा अपने अपने डायरेक्टर और फिल्ममेकर को कह रखा है कि मैं किसिंग और इंटीमेट सीन नहीं करूंगी, क्योंकि मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं’.

किसी के बिना कोई काम अधूरा नहीं रहता है, ‘हमेशा ऑप्शन खुला रहता है’

सोनाक्षी ने आगे कहा, ‘अगर आप मेरे साथ काम करने में अच्छा महसूस करते हैं और अगर आपको लगता है कि बतौर एक्टर मैं फिल्म में कुछ अच्छा कर सकती हूं तो प्लीज मेरे साथ काम करिए. नहीं तो आप किसी और सितारे के साथ काम करने के लिए फ्री हैं, जो कि इस तरह के सीन के लिए कंफर्टेबल हो. किसी के बिना कोई काम अधूरा नहीं रहता है, ऑप्शन हमेशा खुला रहता है’.

संजय लीला भंसाली का अदा किया शुक्रिया

सोनाक्षी ने इसके अलावा बातचीत में संजय लीला भंसाली के बारे में भी बात की और उनका शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, ‘हीरामंडी के बाद वह और ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गई हैं. क्योंकि इसमें काम करना बहुत कठिन था. संजय सर ऐसे व्यक्ति हैं जो कि आपको चुनौती देते हैं और खुद को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए प्रेरित करते हैं. उन्होंने मेरे साथ भी यही किया. हीरामंडी में मैंने ऐसी अद्भुत एक्ट्रेस के साथ काम किया जिनसे मुझे कुछ सीखने को मिला’.

पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट एक्ट्रेस बन गई हैं सोनाक्षी

वहीं इसी इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया कि वह पहले से ज़्यादा कॉन्फिडेंट एक्ट्रेस बन गई हैं. उन्होंने कहा, “हीरामंडी’ के बाद निश्चित रूप से हां में पहले से ज़्यादा कॉन्फिडेंट एक्ट्रेस बन गई हूं. यह बहुत ही कठिन सेट था.संजय सर ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको चुनौती देते हैं और आपको खुद का बेस्ट संस्करण बनने के लिए प्रेरित करते हैं और मुझे लगता है कि उन्होंने मेरे साथ यही किया है.मैं बहुत ज़्यादा धैर्यवान और बहुत ज़्यादा लचीली हूं.मैंने महिलाओं की ऐसी अद्भुत कास्ट के साथ काम किया है. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला”.

सलमान खान के मूवी से सोनाक्षी ने किया था डेब्यू

साल 2010 में बतौर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। आलम ये रहा कि सोनाक्षी की पहली मूवी सुपरहिट रही। सिर्फ इतना ही नहीं अब तक एक्ट्रेस दबंग (Dabangg) फ्रेंचाइजी के तीन पार्ट में दिखाई दे चुकी हैं और तीनों ही सफल रहे हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार राउड़ी राठौर भी सोनाक्षी की हिट मूवीज में शुमार है।

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

इस बीच, हीरामंडी: द डायमंड बाजार के बाद सोनाक्षी सिन्हा अगली बार आदित्य सरपोतदार की फिल्म काकुड़ा में नज़र आएंगी. रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित इस हॉरर कॉमेडी में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.बहरहाल, सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में फिल्म ‘दबंग’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद उन्होंने ‘आर. राजकुमार’, ‘राउडी राठौर’, ‘सन ऑफ सरदार’ जैसी और भी कई फिल्मों में काम किया है. ‘हीरामंडी’ से पहले वो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आई हैं. हालांकि, उनकी ये फिल्म फ्लॉप हो गई.

The post किसिंग और इंटीमेट सीन को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी ,कही ये बात appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment