कार्तिक आर्यन से मिलने के चक्कर में महिला हुई 82 लाख रुपये ठगी का शिकार

मुंबई – बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं।उनके दुनिया भर में लाखों की संख्या में फैंस हैं। यही फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कई बार हदे पार कर देते हैं। यहां तक कि कार्तिक या फिर किसी भी बॉलीवुड स्टार से मुलाकात के लिए भी ये फैंस तरह-तरह की कोशिश करते हैं।वहीं, हाल ही में एक फीमेल फैन कार्तिक आर्यन से मिलना चाहती थी और किसी शख्स ने कार्तिक से मिलवाने के नाम पर उसके साथ लाखों रुपयों की ठगी की। हालांकि पुलिस ने उस शख्स को ठगी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

बॉलीवुड सितारों से मिलवाने का लालच

अंबोली पुलिस ने एक ऐसे जालसाज को गिरफ्तार किया है, जो बॉलीवुड सितारों से मिलवाने के लालच में सितारों के फैंस से मोटी रकम वसूल करता था। वह जालसाज शख्स बॉलीवुड सितारों के साथ गहरे संबंध होने का दावा करके लोगों को अपने जाल में फंसाता था और उनसे मिलवाने के सपने दिखाकर उनसे मोटी रकम वसूल करता था। ऐसा ही कुछ हुआ कार्तिक की एक मुंबई की फैन के साथ भी। सूत्रों की मानें तो इस फैन ने उस जालसाज को कार्तिक से मिलवाने के लिए उससे 82 लाख रुपये से अधिक की ठगी की, जिसके बाद यह पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा।

महिला से की 82 लाख रुपए की मांग

महिला से की 82 लाख रुपए से ज्यादा पैसों की ठगी टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला मुंबई के गोरेगांव निवासी ऐश्वर्या शर्मा है। वह एक जालसाज के चक्कर में फंस गई थी जिसका नाम कृष्ण शर्मा है। साल 2022 में ऐश्वर्या को 29 वर्षीय कृष्ण शर्मा ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से मिलवाने के नाम पर ठग लिया था। खबर है कि पीड़ित महिला को आरोपी ने कुल 82 लाख 75 हजार रुपये का चूना लगाया था। इसके बाद आरोपी के खिलाफ महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

आरोपी के खिलाफ और भी केस दाखिल

आरोपी के खिलाफ पहले से भी कई केस दर्ज हैं इस मामले में अंबोली पुलिस ने बताया है कि आरोपी कृष्ण शर्मा आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ इसी तरह के मामले में अंबोली, वकोला, मुंबई एयरपोर्ट, दिल्ली के कनॉट प्लेस और चेन्नई के ई3 टेनामपेट के पुलिस थानों में भी कई केस दर्ज है। फिलहाल उस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

The post कार्तिक आर्यन से मिलने के चक्कर में महिला हुई 82 लाख रुपये ठगी का शिकार appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment