कान्स में गुलाबी फूलों में लिपटी मरमेड बन वसंत ले आईं उर्वशी रौतेला

मुंबई – 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में एक से बढ़कर एक लुक्स देखने को मिल रहे हैं।कान के रेड कार्पेट पर कोई कलरफुल तो कोई सटल कलर्स में नजर आ रहा है, तो कोई एक्ट्रेस भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हुए ट्रेडिशनल अवतार में दिख रही हैं।बॉलीवुड डीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी इस मौके पर स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं।कान के रेड कार्पेट पर डेब्यू करने वाली कियारा का वाइट शीयर एलिगेंस वाला वाइट फ्लोई गाउन बेस्ट आउटफिट्स में से एक रहा। प्रबल गुरुंग के इस डिजाइनर गाउन की प्लंजिंग नेकलाइन, बेल्टेड डिटेल्स और थाई हाई स्लिट है। इसे स्टाइल करते हुए कियारा ने ड्रामेटिक पर्ल इयरिंग्स पहने और लुक को कंप्लीट किया।

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी कई बार रेड कार्पेट पर अपना जादू चला चुकी हैं। वहीं, अपने इस लुक के लिए उन्होंने स्प्रिंग ब्लॉसम से इंस्पिरेशन ली और गुलाबी फूलों से बनी आउटफिट पहने नजर आईं। यह Michael Cinco का कस्टम मेड गाउन है। जिसमें 3डी फूलों से एक बड़ी-सी ट्रेल बनाई गई है, जो इस पूरा आउटफिट में ग्रेस ला रही थी।

उर्वशी रौतेला का लुक कान फिल्म फेस्टिवल

उर्वशी रौतेला का लुक कान फिल्म फेस्टिवल के अबतक के बेस्ट लुक्स में शामिल है। उर्वशू की पिंक लेस कोर्सेट और सिक्विन बस्टियर ड्रेस ने लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली। ड्रेस की ओवरसाइज्ड रफ्फल्ड नेकलाइन, पिंक ग्लव्स, जूलरी वाला हेडबैंड और बोल्ड आई मेकअप ने उर्वशी के लुक को सबसे अलग बना दिया। हमेशा की ही तरह एक बार फिर से उर्वशी अपने लुक से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुईं। उनका ये लुक सभी लुक्स से हटकर था। इस ऑफ शोल्डर गाउन के साथ एक्ट्रेस ने एक डांसिंग फिश नेकलेस कैरी किया था। इस लुक में उर्वशी बला की खूबसूरत लग रहीं थीं।

The post कान्स में गुलाबी फूलों में लिपटी मरमेड बन वसंत ले आईं उर्वशी रौतेला appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment