कानपुर में BJP प्रत्याशी के लिए भोजपुरी हसीनाएं अक्षरा-मोनालिसा ने किया रोड शो,एक्ट्रेस की झलक के लिए लोग हुए उतावले

नई दिल्लीः चौथे चरण के तहत 13 मई को कानपुर लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग होनी है। बीजेपी समेत सभी दल के प्रत्‍याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। भोजपुरी फिल्‍मों की हिराइनें भी कानपुर में ग्‍लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं। एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह और मोनालिसा बीजेपी उम्‍मीदवार रमेश अवस्‍थी के लिए रोड शो करने पहुंची। कानपुर की सड़कों पर जब दोनों अभिनेत्रियां वोट मांगने निकलीं तो उनको देखने के लिए भीड़ लग गई। उन्‍हें देखने के लिए मोहल्‍ले के लोग अपने घरों से बाहर निकल आए।

लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए फिल्म जगत के सितारों का भी सहारा लिया जा रहा है

कानपुर सीट पर सियासी पारा हाई होते जा रहा है और ऐसे में अब बीजेपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार में फिल्म जगत का तड़का भी लगा दिया है. किसी भी हाल में चुनाव प्रचार को हाइप पर ले जाना है और जीत को सुनिश्चित करना प्रत्याशियों के लिए एक बड़ा लक्ष्य बन गया है. पहले चुनाव प्रचार में पार्टी के बड़े दिग्गज नेताओं को मैदान में उतरने की शुरुआत हुई और अब जनता के मन को लुभाने और खुद की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए फिल्म जगत के सितारों का भी सहारा लिया जा रहा है.

बीजेपी के लिए वोट देने की अपील​

बीजेपी प्रत्‍याशी के वाहन पर सवाल अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने जनता से वोट देने की अपील की।बीजेपी प्रत्‍याशी और दोनों अभिनेत्रियों ने कई किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला। इस दौरान उन्‍होंने कानपुर की जनता से रमेश अवस्‍थी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। जिन रास्‍तों से रोडशो होकर गुजरा, लोगों की भीड़ उमड़ती रही। हर कोई अक्षरा सिंह और मोनालिसा की एक झलक पाना चाहता था।

तीन दशक तक पत्रकार रहे हैं अवस्‍थी

आपको बता दें कि इस बार बीजेपी ने कानपुर से निवर्तमान सांसद सत्‍यदेव पचौरी का टिकट काटकर पत्रकार रमेश अवस्‍थी को प्रत्‍याशी बनाया है। रमेश अवस्थी फर्रूखाबाद के अमृतपुर क्षेत्र के नगला हूसा गांव के रहने वाले हैं। बीते तीन दशक से पत्रकारिता से जुड़े रहे। वह कई समाचार पत्रों और टीवी न्यूज चैलनों में काम कर चुके हैं। उन्होंने पत्रकारिता छोड़ राजनीति में मजबूत दस्तक दी है। रमेश अवस्थी ने बद्री विशाल डिग्री कॉलेज से एमए किया। इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष भी रहे। उन्होंने एलएलबी और एमफिल की डिग्री हासिल की। उनका चयन लेखपाल पद पर हुआ, लेकिन उन्हें पत्रकारिता का शौक था

भगवा रंग में रंगी नजर आईं ​भोजपुरी हसीनाएं

अक्षरा सिंह और मोनालिसा इस मौके पर भगवा पगड़ी पहने नजर आईं। दोनों भगवा पटका भी धारण किए हुए थीं। हाथ में कमल के निशान का हैंड बिल भी दिखा।

हाथ में कमल का फूल आया नजर

मोनालिसा और अक्षर सिंह हाथ में कमल का फूल भी थामे हुए थीं। रोड शो के दौरान वाहन में बीजेपी प्रत्‍याशी रमेश अवस्‍थी समेत अन्‍य लोग भी सवार रहे।

कार्यकर्ताओं का लगा जमावड़ा

कानपुर से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने अपने चुनाव प्रचार में भोजपुरी अभिनेत्रियों को कैंपेनिंग के लिए मैदान में उतारा है, जिसकी तस्वीर कानपुर की सड़कों पर बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी के साथ खड़ी अभिनेत्रियां जनता के बीच उन्हें जिताने की अपील करती दिखाई दे रही हैं. उन्हें देखने वालों की संख्या के साथ बीजेपी कार्यकर्तों का भी बड़ा जमावड़ा दिखाया दे रहा है. लोग घरों से निकलकर परदे पर दिखाया देने वाली एक्ट्रेस की झलक पाने के लिए बेताब भी दिखाई दिए.

देखने के लिए उमड़ी भीड़

दोनों एक्‍ट्रेस के रोड शो में भारी मात्रा में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा। अक्षरा सिंह और मोनालिसा को देखने के लिए आम लोग भी उमड़ पड़े।वहीं बीजेपी प्रत्याशी ने अभिनेत्रियों संग कई किलोमीटर का रोड शो किया तो अभिनेत्रियों ने मीडिया के सामने अपील भी करी और कहा कि वो बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आई हुई हैं. कानपुर की जनता से कहना चाहती है कि कानपुर के विकास के लिए और खुद के लिए एक मजबूत और सक्षम प्रतिनिधि चुनने के लिए अपने शहर और अपने बीच के बेटे को अपना मत देकर विजय बनाए. अब देखना है कि बीजेपी प्रत्याशी का ये चुनाव प्रचार का फिल्मी दांव उनकी जीत में कितना कारगर साबित होता है

The post कानपुर में BJP प्रत्याशी के लिए भोजपुरी हसीनाएं अक्षरा-मोनालिसा ने किया रोड शो,एक्ट्रेस की झलक के लिए लोग हुए उतावले appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment