कल्कि 2898 एडी ट्रेलर रिलीज़, ट्रेलर देख रोंगटे हो जायेंगे खड़े -वीडियो

मुंबई – प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. लेकिन उससे पहले ही निर्माताओं ने फिल्म का एक पोसल्टर रिलीज कर दिया है. इस पोस्टर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण का स्टाइल और लुक दोनों ही फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद से जहां फैन्स का ट्रेलर को लेकर बेसब्री से इंतजार शुरू हो गया वहीं उनके पति रणवीर सिंह ने भी उनके इस लुक पर कमेंट किया है. रणवीर सिंह का यह कमेट दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है.

दुनिया का पहला शहर काशी

ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस दुनिया का पहला शहर काशी। पूरी दुनिया से सबकुछ छीन लिया गया है. भगवान एक हैं, सुप्रीम यास्किन.6 हजार साल पहले की शक्ति वापस आ गई है.अश्वथामा बने अमिताभ बच्चन के कंधों पर दुनिया को बचाने की जिम्मेदारी और दीपिका की गर्भ में पलते भगवान. साफ पता चलता है कि कहानी दो युगों की है.एक साइंस वाली और एक पुराणों के अनुसार. जब दोनों मिलते हैं, तब बनती है ‘कल्कि 2898 एडी’.

विदेशों में प्रभास का जलवा

प्रभास की कल्कि 2898 एडी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के नॉर्थ अमेरिका में 17000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. जिसका कलेक्शन देखा जाए तो करीब आधा मिलियन डॉलर हो चुका है. अभी फिल्म के रिलीज होने में इतना समय है और एडवांस बुकिंग इतनी चल रही है तो ये कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

कल्कि 2898 एडी के दीपिका पादुकोण का जलवा

कल्कि 2898 एडी के दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा है, ‘दीपिका, आप सचमुच सिनेमा और मेरे दिल पर राज कर रही हैं.’ एक दूसरे फैंस ने कहा, ‘बेहतरीन पोस्टर…उन वीडियो गेम टाइप पोस्टरों से बेहतर जो उन्होंने पहले जारी किए थे.’ एक और ने कमेंट में लिखा है, ‘वाह। क्वालिटी और विजुअल्स। एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी.’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘कमाल लग रहा है. मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं. हॉलीवुड, हम तुम पर राज करने आ रहे हैं.’ इस तरह कल्कि के पोस्टर के बाद फैन्स के बीच फिल्म के ट्रेलर को लेकर जबरदस्त उत्साह है.

The post कल्कि 2898 एडी ट्रेलर रिलीज़, ट्रेलर देख रोंगटे हो जायेंगे खड़े -वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment