करीना कपूर ने सैफ अली खान को ने घर के बाहर किया KISS,बुरी तरह हुई ट्रोल

मुंबई – करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।अक्सर इंटरव्यूज में देखा गया है कि दोनों सितारे एक-दूसरे की खुलकर तारीफ करते हैं।इस बीच सैफ अली खान और करीना कपूर का एक वीडियो सामने आया है। कैमरे के सामने कपल ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान ट्विनिंग करते दिखाई दिए

करीना कपूर और सैफ अली खान ट्विनिंग करते दिखाई दिए। एक्ट्रेस ने डेनिम के साथ सफेद रंग का कुर्ता पहन रखा था। तो एक्टर ने कुर्ते के साथ पायजामा पहना था। जब ये दोनों अपने घर से बाहर निकले तो सीधे अपनी-अपनी कार के पास गए लेकिन उसके पहले दोनों ने एक-दूसरे को लिप पर किस किया। जो कैमरे में कैप्चर हो गया। इसके बाद करीना ने पहले सैफ को उनकी कार तक ड्रॉप किया और फिर अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गईं।

वीडियो में करीना ने ब्लू डेनिम और व्हाइट कुर्ते के साथ

वीडियो में करीना ने ब्लू डेनिम और व्हाइट कुर्ते के साथ अपने लुक को पूरा किया था। जबकि सैफ एक सफेद कुर्ता और मैचिंग पजामा में काफी डैशिंग लग रहे थे। एक तरफ तो प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के प्रति अपना प्यार जाहिर किया, एक ने कमेंट करते हुए लिखा, ”लव देम। कपल गोल्स।” दूसरे यूजर ने कहा, ”ऐसा लगता है कि करीना सैफ से इश्क करती है जो कभी कम ही नहीं होगा।”

यूजर्स ने सैफ और करीना को किया ट्रोल

करीना कपूर और सैफ अली खान का वीडियो देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।वायरल वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘इनको सिर्फ दिखावा करने से मतलब है।’ दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘घर पर टाइम नहीं मिलता क्या?’ वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘बाहर ही शुरू हो जाते हैं दोनों’।एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट करने ते हुए लिखा, ‘पब्लिक में किस करना जरूरी था क्या’. इस तरह सैफ अली खान और करीना कपूर को पैपराजी के सामने किस करने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

The post करीना कपूर ने सैफ अली खान को ने घर के बाहर किया KISS,बुरी तरह हुई ट्रोल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment