कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का शांतनु हजारिका संग हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली – कमल हासन के बेटी श्रुति हासन लंबे समय से शांतनु हजारिका के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन अब दोनों साथ नहीं हैं। श्रुति के रिश्ते में परेशानियों को लेकर काफी समय से खबरें आ रही थीं लेकिन अब उन्होंने इस पर खुद रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि की है। यह जोड़ी कुछ समय से डेटिंग कर रही थी और अलग होने से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में भी थी। दोनों ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। हालांकि, श्रुति ने ब्रेकअप पर कमेंट करने से परहेज किया था, लेकिन अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी पुष्टि की है।

बॉयफ्रेंड की सारी तस्वीरें डिलीट

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से अपने बॉयफ्रेंड की सारी तस्वीरें डिलीट करने के साथ ही साथ उन्हें अनफॉलो भी कर दिया है। दोनों ने करीब एक महीने पहले ही ब्रेकअप कर लिया था।अब खबरों पर श्रुति ने खुद मुहर लगा दी हैं। तो, श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सवाल का का जवाब देते हुए कहा, “मुझे इन सवालों का जवाब देना पसंद नहीं है, लेकिन मैं पूरी तरह से सिंगल हूं।मैं घुलने-मिलने को तैयार नहीं हूं, बस काम करना और अपनी जिंदगी का लुत्फ उठाना चाहती हूं।

श्रुति हासन का ब्रेकअप

श्रुति और शांतनु के ब्रेकअप की खबर पिछले महीने आई थी। इस मामले पर कमेंट करने के लिए पूछे जाने पर, शांतनु ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ से कहा, ‘मुझे खेद है, मैं इस पर कमेंट नहीं करना चाहता।’ इस बीच, एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया कि ब्रेकअप दोनों की मर्जी से हुआ था। श्रुति और शांतनु अक्सर एक साथ तस्वीरें खिंचवाते थे और एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते थे। सांतनु एक फेमस डूडल कलाकार हैं। उन्होंने रफ़्तार, डिवाइन और रित्विज़ सहित कई हस्तियों के साथ काम किया है।

The post कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का शांतनु हजारिका संग हुआ ब्रेकअप appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment