कब रिलीज होगा Kalki 2898 AD का ट्रेलर?,सामने आया बड़ा अपडेट

मुंबई – प्रभास और दीपिका की फिल्म कल्कि 2898 एडी की चर्चा खूब हो रही है. कहा जा रहा है कि यह भारत की सबसे बड़ी साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है. फिल्म के लिए फैंस के बीच क्रेज सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. मेकर्स हर छोटी-छोटी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अब खबर आ चुकी है कि कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा. तो चलिए जानते हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म

कुछ समय पहले मेकर्स ने बुज्जी का एक प्रोमो जारी किया था. जिसे देखने के बाद लोगों में इस फिल्म के लिए दिलचस्पी और बढ़ गई थी. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी कल्कि 2898 एडी में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म तो 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, लेकिन उससे पहले कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

जून के पहले हफ्ते में रिलीज हो सकता है ट्रेलर

फिल्म निर्माताओं ने हाल ही में, फिल्म के एक और किरदार बुज्जी को दर्शकों के सामने पेश किया था। यह एक काल्पनिक कार है। फिल्म से जुड़ी कई सारी चीजें सामने आ चुकी है और अब सबकी निगाहें ट्रेलर पर टिकी हैं। इस साइंस फिक्शन फिल्म को 600 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है. प्रभास की यह फिल्म भारत की महंगी फिल्म कही जा रही है. इस फिल्म में प्रभास भगवान विष्णु के अवतार की भूमिका में दिखेंगे. इसके अलावा कल्कि 2898 एडी में वीएफएक्स भी शानदार देखने के लिए मिलेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो जून के पहले हफ्ते में ‘कल्कि 2898 AD’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि, इसकी भी आधिकारिक नहीं की गई है।

3डी फॉर्मेट में रिलीज हो सकती है फिल्म!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर चर्चा है कि इसे 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि, फिल्म निर्माताओं की ओर से अभी तक इस बात को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है और अगर ऐसी कोई घोषणा होती है तो संभव है कि दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच सकता है।

शूटिंग के बाद मेकर्स ने क्रू मेंबर्स को दिया तोहफा

After wrapping up the film shoot of ‘Kalki 2898 AD,’ Vyjayanthi Movies gifted a Lord Krishna🕉️ statue to every crew member of the film 🙏#Prabhas #Kalki2898AD #Bujji#JaiShreeKrishna #Krishna @Kalki2898AD pic.twitter.com/Q53VRL5dh6

— Kalki 2898AD FC (@Kalki2898AD_FC) May 26, 2024

कल्कि 2898 एडी की शूटिंग मार्च 2024 में खत्म हो गई थी, लेकिन कुछ-कुछ हिस्से शूट के लिए बचे थे, जो कि खत्म हो चुके हैं. शूटिंग खत्म होने के बाद मेकर्स ने क्रू मेंबर्स को भगवान कृष्ण की चांदी की एक छोटी सी मूर्ति और सिक्का गिफ्ट किया था. जिसमें एक रुद्राक्ष के साथ कुछ ड्राई फ्रूट्स रखे हुए थे. एक फैन ने क्रू मेंबर्स में से एक की इंस्टा स्टोरी से स्क्रीनशॉट लेने के बाद एक्स पर अपलोड किया और लिखा, कल्कि 2898 एडी की शूटिंग खत्म होने के बाद वैजयंती मूवीज ने फिल्म के क्रू मेंबर्स को भगवान कृष्ण की मूर्ति गिफ्ट की.

कल्कि 2898 में कैमियो करते दिखेंगे नानी

यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज किया जाएगा. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, नानी और दुलकर सलमान भी कैमियो करते दिखेंगे. इसके अलावा खबरें हैं कि कमल हासन भी कल्कि 2898 एडी में कुछ देर के लिए नजर आएंगे.

The post कब रिलीज होगा Kalki 2898 AD का ट्रेलर?,सामने आया बड़ा अपडेट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment