कपिल के शो में आमिर खान ने अवॉर्ड शो में नहीं जाने के बारे किया ये खुलासा

news28.in

मुंबई – ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है। इस एपिसोड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान नजर आएंगे। शो का प्रोमो देखकर लग रह है कि नया एपिसोड काफी रोचक होने वाला है, क्योंकि इसमें आमिर खान अपने बारे में कई अहम बातें बताने वाले हैं। कपिल शर्मा उनके करियर से जुड़े कई बड़े सवाल पूछते हुए दिखाई देंगे।

कपिल ने कभी नहीं सोचा था कि आमिर उनके शो में आएंगे

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड के प्रोमो में कपिल शर्मा सुपरस्टार आमिर खान से उनके शादी करने और अवॉर्ड शो में नहीं जाने की वजह पूछते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा को यह कहते हुए भी सुना जा सकता हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि आमिर खान उनके शो में पधारेंगे। वहीं, आमिर खान कह रहे हैं कि मेरे बच्चे मेरी सुनते ही नहीं है। मैं जो कपड़े पहनकर आया हूं उस पर काफी लंबी चर्चा हुई। मैं तो शॉर्ट्स पहनकर आने वाला था। आमिर की इस बात पर दर्शक ठहाके लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं।

अवॉर्ड शो में नहीं जाने की वजह बताई

अर्चना पूरन सिंह ने जब आमिर खान से सवाल पूछा कि वह किसी भी अवॉर्ड शो में शामिल क्यों नहीं होते तो आमिर ने हंसते हुए कहा कि समय बहुत ही कीमती है, इसलिए इसका समझदारी के साथ इस्तेमाल करना चाहिए। वहीं, कपिल शर्मा ने आमिर से पूछा कि क्या आपको लगता कि आपको सैटल हो जाना चाहिए? कपिल का यह सवाल प्रोमो के आखिर में आता है, इसलिए इसका जवाब एपिसोड रिलीज होने के बाद ही मिलेगा।

क्या शाहरुख खान की वजह से अवॉर्ड फंक्शन्स में नहीं जाते आमिर खान?

आमिर खान 1995 के बाद से किसी फिल्मी अवॉर्ड में नजर नहीं आए हैं। खबरों की मानें तो इसके पीछे शाहरुख खान से जुड़ा सालों पुराना एक किस्सा है। दरअसल, 1995 में आमिर खान और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘रंगीला’ रिलीज हुई थी। इसी साल, शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ भी आई थी। दोनों ही फिल्मों को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। इसके अलावा, शाहरुख और आमिर को बेस्ट एक्टर्स की कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था। आमिर को पूरी उम्मीद थी कि यह अवॉर्ड उन्हीं की झोली में जाएगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और किंग खान ने यह अवॉर्ड अपने नाम किया। इसके बाद से आमिर खान किसी अवॉर्ड शो में नहीं गए हैं। हालांकि, उन्होंने कभी खुलकर शाहरुख खान को इसकी वजह नहीं बताया। लेकिन, फिल्मी गलियारों में यह रूमर्स सालों से अपनी जगह बनाए हुए हैं।

आमिर खान ने पहले भी की है इस बारे में बात

आमिर खान ने पहले भी कई इंटरव्यूज के दौरान, इस बारे में सवाल किया गया है और उन्होंने जवाब में कहा था कि वह अवॉर्ड्स में यकीन नहीं रखते हैं। 1996 में आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड मिला था। लेकिन, वह इसे रिसीव करने नहीं पहुंचे थे।

आमिर ने कही ये बात

उन्होंने बताया कि शो पर आने से पहले उन्हें क्या पहनना है इसे लेकर लंबा-चौड़ा डिस्कशन हुआ। उन्होंने बताया कि वो शॉर्ट्स में आनेवाले थे, लेकिन बच्चों की वजह से जीन्स पहननी पड़ी। आमिर की ये बातें सुनकर सभी हंस पड़ते हैं।

कपिल ने ‘पीके’ में रेडियो वाले सीन पर किया सवाल

इसके बाद कपिल ने गुदगुदाते हुए उनसे पूछा- फिल्म पीके में जो रेडियो आपने पकड़ा था, भगवान न करे लेकिन अगर रेडियो की फ्रीक्वेंसी ऊपर-नीचे हो जाती, आपको डर नहीं लगा कि सारा ब्रॉडकास्ट वहीं हो जाता? इसपर आमिर ने कहा- उस फिल्म में मुझे यहां से वहां भागना था, जब तक मैं चल रहा हूं तब तक तो ठीक है…। उनकी इतनी ही बातें सुनकर सभी ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं।

कपिल ने आमिर से पूछी ये बात

आखिर में कपिल उनसे पूछते हैं- आपको नहीं लगता कि अब आपको भी सेटल हो जाना चाहिए? आमिर खान के साथ कपिल के इस शो का ना एपिसोड नेटफ्लिक्स पर शनिवार शाम 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

पहला बार आमिर खान कपिल शर्मा शो में आने वाले हैं. जिसकी वजह से फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. वो वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये एपिसोड सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाला है. वहीं दूसरे ने लिखा- इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं. एक ने लिखा- इंतजार नहीं हो रहा है.बता दें द ग्रेट इंडियन कपिल शो इस शनिवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है. इस एपिसोड का फैंस तब से इंतजार कर रहे हैं जब से इसका पहला प्रोमो सामने आया है.वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. अब वो जल्द ही सितारें जमींन पर में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

The post कपिल के शो में आमिर खान ने अवॉर्ड शो में नहीं जाने के बारे किया ये खुलासा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment