कंगना रनौत से मिले चिराग पासवान,13 साल पुराना है दोनों का रिश्ता

मुंबई – बॉलीवुड की पंगा क्वीन का चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ कांड तो अब पूरी दुनिया जान गई है। कंगना रनौत को एक थप्पड़ ने मीडिया की सुर्खियों में ला दिया है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला सुरक्षाकर्मी के एक्ट्रेस पर हाथ उठाने के बाद पूरे देश में विवाद हो गया है। बता दें, कंगना दिल्ली आईं तो संसदीय दल की मीटिंग अटेंड करने थीं, लेकिन मामला कुछ और ही हो गया। सुरक्षाकर्मी के थप्पड़ मारने के बाद, एक्ट्रेस एक तरफ इस मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। तो दूसरी तरफ वो वापस काम पर लौट गई हैं।

कंगना और चिराग पासवान का वीडियो वायरल

VIDEO | Lok Janshakti Party (Ram Vilas) president Chirag Paswan (@iChiragPaswan) greets BJP MP from Himachal Pradesh’s #Mandi Kangana Ranaut at Parliament complex.

(Full video available on PTI Videos – https://t.co/n147TvrpG7) pic.twitter.com/1GU1w2pJOz

— Press Trust of India (@PTI_News) June 7, 2024

अब कंगना रनौत संसद में पहुंच चुकी हैं ताकि वो नई सरकार बनाने की तैयारियों में हिस्सा ले सकें। उनके अलावा भी वहां तमाम सांसद पहुंच चुके हैं। इसी बीच अब कंगना का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। इस वीडियो में थप्पड़ कांड के बाद पहली बार कंगना रनौत मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उनके मुस्कुराने की वजह भी वीडियो में मौजूद है। दरअसल, संसदीय दल की इस मीट‍िंंग में कंगना की मुलाकात उनके पुराने को-स्टार और मशहूर पॉलिटिशियन चिराग पासवान से हुई।

चिराग पासवान को गले लगाती दिखीं कंगना

वीडियो में देखा जा सकता है कि चिराग पासवान खड़े हुए हैं और कंगना उनके सामने से गुजर रही होती हैं। ऐसे में कंगना को देखते ही चिराग ने आवाज मारी- ‘कंगना’। बस फिर क्या था, एक्ट्रेस पीछे मुड़ी और उन्होंने चिराग को देखा तो उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आ गई। इसके बाद दोनों ने हाथ मिलाया और फिर ये दोनों प्यार से गले भी मिले। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि कैसे ये दोनों हंसते हुए एक-दूसरे से बातें कर रहे हैं। हाथ पकड़कर दोनों ने अच्छे से मुलाकात की।

पीटीआई ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”एलजेपी (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान और बीजेपी नेता कंगना रनौत ने शुक्रवार को नई दिल्ली में मुलाकात की. चिराग पासवान और कंगना रनौत ने 2011 में फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ में साथ काम किया था. बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए के नवनिर्वाचित सांसद शुक्रवार को नरेंद्र मोदी को नेता चुनने के लिए संसद परिसर पहुंचे. नेता चुने जाने के साथ ही मोदी का लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ हो जाएगा. शपथ ग्रहण समारोह रविवार को हो सकता है.”

जीत से पहले ही चिराग ने कर दिया था बड़ा दावा

इंस्टाग्राम पर दोनों का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. चुनाव नतीजे आने से पहले चिराग पासवान रजत शर्म के शो में पहुंचे थे. तब उन्होंने कंगना को लेकर कहा था कि मैं और कंगना साथ में पार्लियामेंट में आने वाले है और अब हुआ भी ऐसा ही. दोनों शुक्रवार को साथ में पार्लियामेंट में नजर आए और आगे भी आते रहेंगे.

BJP के टिकट पर 74 हजार वोटों से जीतीं कंगना

कंगना रनौत का यह पहला ही लोकसभा चुनाव था.उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया था. अपने पहले ही चुनाव में कंगना रनौत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के अपने विरोधी उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार से भी अधिक वोटों से शिकस्त दे दी.

इतने लाख वोटों से जीते चिराग

वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार के हाजीपुर से चुनावी मैदान में थे. चिराग ने 1 लाख 70 हजार 105 वोटों से चुनाव जीता. उन्हें 6 लाख 15 हजार 718 वोट मिले जबकि राजद के उनके विरोधी उम्मीदवार शिवचंद्र राम को 4 लाख 45 हजार 613 वोट मिले थे.

चिराग पासवान और कंगना रनौत की मुलाकात

चिराग पासवान जैसे ही कंगना को देखते हैं, वह उन्हें आवाज देते हैं उनसे हाथ मिलाते हैं और फिर उनसे गले मिलते हैं। इसके बाद दोनों आपस में कुछ बात भी करते हैं। सोशल मीडिया पर कंगना और चिराग पासवान का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में चंडीगढ़ में एक्ट्रेस के साथ हुए थप्पड़ कांड के बाद भी चिराग पासवान ने कंगना को लेकर समर्थन जताया था। उन्होंने अभिनेत्री को एक मजबूत महिला बताते हुए उनका समर्थन किया।

हम पार्लियामेंट में जरूर साथ दिखाई देंगे

दरअसल, दिल्ली के सेंट्रल हॉल में एनडीए की बैठक बुलाई गई है, जिसमें सभी दलों के शीर्ष नेता और सांसद शामिल हुए। कंगना रनौत और चिराग पासवान भी इस बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। बैठक से पहले संसद परिसर में एजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत की मुलाकात हुई, जहां दोनों ने गले मिलकर एक-दूसरे का स्वागत किया। बता दें, चिराग पासवान और कंगना रनौत की जान-पहचान काफी पुरानी है। दोनों ने साथ में एक फिल्म की थी, जिसका नाम थआ ‘मिलें ना मिलें हम’। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। यही नहीं, चिराग पासवान पहले ही इस बात की भविष्यवाणी कर चुके थे कि इस बार के लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत जरूर जीतेंगी और भले ही दोनों की फिल्म दर्शकों को पसंद ना आई हो, लेकिन दोनों पार्लियामेंट में जरूर साथ दिखाई देंगे।

चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया समर्थन

चिराग पासवान ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बिना शर्त समर्थन व्यक्त किया, इस बात पर जोर दिया कि भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए की हालिया लोकसभा चुनाव जीत मोदी के नेतृत्व की जीत का प्रतीक है। पासवान का बयान एक बैठक के बाद आया है जहां एनडीए के नेताओं ने समाज के विभिन्न वर्गों के कल्याण को प्राथमिकता देने का वादा करते हुए सर्वसम्मति से पीएम मोदी को सत्तारूढ़ गुट का नेता चुना।

फिल्म में साथ कर चुके हैं काम

अब उनकी इस मीटिंग का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, इन दोनों ने ‘मिले ना मिले हम’ (Miley Naa Miley Hum) नाम की फिल्म में साथ काम किया था। इस फिल्म में इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाईं। वहीं, अब इनके फैंस इस बात से बेहद खुश हैं कि बॉक्स ऑफिस पर न सही लेकिन राजनीति के मैदान में तो इनकी जोड़ी दोबारा देखने को मिलेगी।

The post कंगना रनौत से मिले चिराग पासवान,13 साल पुराना है दोनों का रिश्ता appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment