कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने मारा थप्पड़ -वीडियो वायरल

मुंबई – हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाली बीजेपी की सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला ऑफिसर को हिरासत में ले लिया गया है. नई नवेली सांसद बनी कंगना नरौत मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद गुरुवार को दिल्ली आ रही थीं. कंगना रनौत ने इस घटना के बाद सीआईएसएफ की गार्ड के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की है और तुरंत बर्खास्त करने की भी बात कही है. कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव में मंडी की सीट पर कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को भारी मतोंसे हाराया और पहली बार सांसद बनीं.

#WATCH | BJP leader and actor Kangana Ranaut arrives at Delhi airport

A woman constable of CISF allegedly slapped Kangana Ranaut at Chandigarh Airport during a frisking argument. An inquiry committee comprising senior CISF officers has been set up to conduct a further… pic.twitter.com/EmrYPQgheH

— ANI (@ANI) June 6, 2024

क्यों मारा कंगना रनौत को थप्पड़?

कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार की मानें तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा. उन्होंने मांग की है कि सीआईएसएफ गार्ड को हटाया जाना चाहिए और उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए. दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी.

हवाई अड्डे पर कंगना को थप्पड़ मार दिया

कांस्टेबल-रैंक की सीआईएसएफ गार्ड कुलविंदर कौर ने कथित तौर पर तलाशी के दौरान चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर कंगना को थप्पड़ मार दिया. आगे की जांच करने के लिए वरिष्ठ सीआईएसएफ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है. गौरतलब है कि 37 वर्षीय कंगना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी तीखी टिप्पणियों के लिए भी जानी जाती हैं. उन पर फिल्म उद्योग के दिग्गज जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा किया था. अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत करते हुए रनौत ने अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,755 मतों से हराया. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि निचले सदन में वह फिल्म जगत की अन्य हस्तियों की तरह शांत रहना पसंद करेंगी या अपनी तीखी टिप्पणियां को और धार देंगी.

The post कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने मारा थप्पड़ -वीडियो वायरल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment