एलन मस्क ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई,भारत में टेस्ला पर दिया ये संकेत

नई दिल्ली – लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आ चुके हैं. नतीजों में भारतीय जनता पार्टी की सीटें भले ही काफी कम हो गईं और सत्ताधारी पार्टी अकेले दम पर बहुमत जुटाने में नाकामयाब रह गई, लेकिन फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं. एक दिन बाद वह प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. ऐसे में उन्हें देश-दुनिया से तमाम लोगों से बधाइयां मिल रही हैं.

टेस्ला के प्रमुख एलन मस्क ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी.भारत में मेरी कंपनियों द्वारा किए जाने वाले रोमांचक काम का बेसब्री से इंतजार है। प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए जीत का प्रमाण पत्र मिला। उन्होंने उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से जीत दर्ज की.

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तासरी बार जीत हासिल करने पर बधाई दी है. एलन मस्क ने भारतीय समय के अनुसार शुक्रवार को देर रात सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया- नरेंद्र मोदी, आपको दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक चुनाव में जीत हासिल करने की बधाइयां. मेरी कंपनियां भारत में शानदार काम करने के लिए तैयार हैं.

हालांकि अब चुनाव परिणाम स्पष्ट हो चुके हैं. भाजपा सबसे ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब हुई है और सहयोगी दलों के साथ उसके पास सरकार बनाने के लिए स्पष्ट बहुमत है. नई सरकार के गठन के बाद जल्दी ही भारत में एलन मस्क की कंपनियों खासकर टेस्ला की बहुप्रतीक्षित एंट्री हो सकती है. भारत सरकार ने हाल ही में ईवी पॉलिसी में बदलाव किया है, जिसे उस समय भारत में टेस्ला की एंट्री से जोड़कर देखा गया था. उस समय ऐसी खबरें भी आई थीं कि टेस्ला की टीम संभावित प्लांट के लिए भारत के कुछ राज्यों में जगहें तलाश रही है.

The post एलन मस्क ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई,भारत में टेस्ला पर दिया ये संकेत appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment