एक दूजे के हुए आरती सिंह-दीपक चौहान,भांजी आरती की शादी में पहुंचे गोविंदा

मुंबई – गोविंदा की भांजी आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस सालों से संजोए अपने सपने को आज पूरा कर रही हैं। जी हां, वो दुल्हन बन गई हैं। एक्ट्रेस की शादी 25 अप्रैल यानी आज है। कई दिनों से उनकी शादी के फंक्शन जारी थे, लेकिन अब वो घड़ी आ गई है जब एक्ट्रेस अपने सपनों के राजकुमार के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। एक्ट्रेस की शादी में उनका पूरा परिवार शामिल हुआ है। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी उनका पूरा परिवार दिखा, अगर कोई नहीं दिखा था तो वो थे उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता, लेकन मामा गोविंदा अब एक्ट्रेस की शादी को इग्नोर नहीं कर पाए हैं। उन्होंने शादी में अपनी खास मौजूदगी दर्ज कराई है। वो सभी पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपनी भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं।

बहन आरती सिंह की शादी में कृष्णा अभिषेक का भी स्वैग

बहन आरती सिंह की शादी में कृष्णा अभिषेक का भी स्वैग देखते ही बना। कॉमेडियन-अभिनेता कृष्णा ने पत्नी कश्मीरा शाह और दोनों बच्चों के साथ शादी में शिरकत की। इस दौरान कृष्णा सफेद रंग की शेरवानी में खूब जंचे। साथ ही कश्मीरा व्हाइट ट्यूब ब्लाउज के ऊपर मैचिंग साड़ी पहनी बेहद हसीन नजर आईं। टेलीविजन के चर्चित अभिनेता शहजादा धामी भी आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी के साक्षी बनने वाले हैं। अभिनेता वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। शहजादा को ऑल व्हाइट अटायर में पैपराजी के कैमरों के लिए पोज देते देखा गया।

विवादों को भूलकर पहुंचे गोविंदा

आरती सिंह की शादी में गोविंदा को पहुंचा देखकर एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘सुनीता मामी कहां है?’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘लगता है पैचअप हो गया।’ एक और शख्स ने लिखा, ‘अब लगता है सब ठीक है, नजर न लगे।’ याद दिला दें, लंबे वक्त से कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से गोविंदा और सुनीता का विवाद चल रहा था। इनके परिवार की आपसी कलह लोगों के भी सामने आ गई थी। कई बार गोविंदा और सुनीता ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। तमाम विवादों के बाद भी हाल में ही कश्मीरा शाह ने कहा था कि अगर गोविंदा सभी बातें भूलकर आरती सिंह की शादी में आते हैं तो वो उनके पैर धोएंगी। अब गोविंदा हर विवाद को दर किनार करते हुए शादी में पहुंच गए हैं। सामने आए वीडियो में उन्हें काफी खुश देखा जा सकता है। वो हंसते-मुस्कुराते हुए शादी में शरीक होने पहुंचे हैं।

शादी का हिस्सा बनेंगे ये सितारे!

आरती सिंह की शादी में पहुंचने वाले मेहमानों को लेकर भी कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर कथित तौर पर आरती सिंह के साथ एक मजबूत रिश्ता साझा करते हैं और उनके शादी में पहुंचने की उम्मीद है। कॉमेडियन डॉली सिंह अपने परिवार के साथ वेडिंग-डे पर वहां मौजूद रहेंगी क्योंकि उन्होंने निमंत्रण मिलने के बारे में अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। आरती की शादी में शामिल होने वाले अन्य कलाकार अयाज खान, रश्मि देसाई, समीर सोनी, नीलम कोठारी और शेफाली जरीवाला हैं।

The post एक दूजे के हुए आरती सिंह-दीपक चौहान,भांजी आरती की शादी में पहुंचे गोविंदा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment