एक्ट्रेस लैला खान के परिवार की हत्या करने वाले को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

मुंबई – एक्ट्रेस लैला खान और उनकी फैमिली के हत्याकांड के दोषी और सौतेल पिता परवेज टाक को अदालत ने फांसी की सजा सुनाई. हत्या के लिए फांसी की सजा. 2011 में लैला खान उनकी मां और चार भाई-बहनों की हत्या कर दी गई थी. लैला की हत्या का मामला मुंबई कोर्ट में चल रहा था. अब इस केस में सेशन कोर्ट ने दोषी परवेज टाक को हत्या का दोषी ठहराया है और उन्हें फांसी की सजा सुनाई है. साथ ही परवेज पर सबूत मिटाने का दोषी भी पाया गया है.

लैला खान मर्डर केस में 9 मई को

लैला खान मर्डर केस में 9 मई को सेशन कोर्ट ने परवेज टाक को दोषी करार दिया था और सजा के ऐलान पर फैसला सुरक्षित रख लिया था. दरअसल, प्रॉपर्टी को लेकर हुए विवाद के बाद परवेज टाक ने अपनी सौतेली बेटी लैला खान की हत्या कर दी थी. इतना हीनहीं, कातिल परवेज ने लैला की मां समेत 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. यह घटना फरवरी 2011 की है.

क्या है मामला, जिसमें कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

अभिनेत्री लैला, उनकी मां और उनके चार भाई-बहनों की साल 2011 के फरवरी में महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी में हत्या कर दी गई थी. परवेज टाक लैला की मां सेलिना का तीसरा पति था. लैला, उनकी मां और उनके चार भाई-बहनों की फरवरी 2011 में महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी स्थित उनके बंगले में हत्या कर दी गई थी. लैला और उसके परिवार की गुमशुदगी की शिकायत लैला के पिता नादिर पटेल ने दर्ज करवाई थी. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मिले सूबतों के आधार पर परवेज टाक पर शक गया.

कौन थीं लैला

लैला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म मेकअप से की थी. उनका असली नाम रेशमा पटेल था लेकिन पहली फिल्म के बाद ही उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. लैला ने राजेश खन्ना के साथ भी काम किया था. उन्होंने फिल्म वफा: ए डेडली लव स्टोरी में उनके साथ काम किया था. इस फिल्म में लैला ने काफी बोल्ड सीन दिए थे जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी.

The post एक्ट्रेस लैला खान के परिवार की हत्या करने वाले को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment