एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने बिहार में लटकती मिली लाश,खेसारी संग काम कर चुकी हे काम

मुंबई – भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है। हर कोई सन्न है कि आखिर अमृता की ऐसे अचानक मौत कैसे हो गई? शनिवार, 27 अप्रैल को अमृता पांडेय उर्फ अन्नपूर्णा बिहार के भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गईं। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, वह घटनास्थल पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि अमृता के साथ क्या हुआ। मौत से कुछ देर पहले लिखा अमृता पांडेय का वॉट्सऐप स्टेटस भी काफी कुछ कह रहा है।

हाई प्रोफाइल मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस इस स्टेट्स के जरिए मामले की पड़ताल कर रही है। सिटी एसपी श्री राज ने बताया कि इस पूरे हाई प्रोफाइल मामले की पुलिस उच्च स्तरीय जांच करेगी। इसको लेकर एसपी आनंद कुमार के निर्देश पर टीम गठित कर ली गई है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। बड़ा सवाल यह है कि भोजपुरी फिल्म जगत में एक मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री की रहस्यमयी तरीके से सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद मौत हो जाती है और वह काफी दिनों से डिप्रेशन वाला स्टेट्स डालती है। लेकिन, परिवार को इसकी भनक नहीं लगी।

वाट्सऐप पर डाला स्टेटस

क्या अमृता ने सुसाइड किया है, इस पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा। हालांकि, मौत से पहले अमृता ने अपने वाट्सऐप पर एक स्टेटस डाला – ‘दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया।

परिवार का भी बुरा हाल

Amrita Pandey के परिवार का भी बुरा हाल है। परिवार के मुताबिक, अमृता पांडेय अपने करियर को लेकर परेशान थीं और डिप्रेशन में थी, जिसका इलाज चल रहा था। अमृता परेशान थीं क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा था। साल 2022 में उनकी शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ के साथ की गई थी, जोकि मुंबई में रहते हैं। वह वहां एनिमेशन इंजीनियर हैं। अमृता भले ही डिप्रेशन में थीं, लेकिन परिवार ने यह भी कहा कि वह हाल ही रिलीज हुई अपनी वेब सीरीज ‘प्रतिशोध’ को लेकर काफी एक्साइटेड थी।

The post एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने बिहार में लटकती मिली लाश,खेसारी संग काम कर चुकी हे काम appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment